"मैं WrestleMania 40 में John Cena के खिलाफ लड़ना चाहता हूं"- पूर्व WWE Superstar का बड़ा बयान 

john cena zack ryder
जॉन सीना के पूर्व दोस्त ने उन्हें मैच के लिए ललकारा

John Cena: जॉन सीना (John Cena) ने अपना आखिरी मैच WWE WrestleMania 39 में लड़ा था, जहां वो ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को यूएस चैंपियनशिप मैच में हराने में नाकाम रहे थे। अब पूर्व आईसी चैंपियन मैट कार्डोना (जैक रायडर) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में द चैम्प को मैच के लिए ललकारा है।

इस समय Impact Wrestling में काम कर रहे कार्डोना ने ट्वीट करते हुए लिखा:

"WrestleMania 40 में मैट कार्डोना (स्टैफ डी लैंडर) के साथ vs. जॉन सीना मेरा ड्रीम मैच होगा।"

आपको बता दें कि कार्डोना की पत्नी, चेल्सी ग्रीन इसी साल WWE में वापसी कर चुकी हैं और इस समय Raw रोस्टर का हिस्सा हैं। दूसरी ओर कार्डोना ने Impact Wrestling में स्टैफ डी लैंडर के साथ टीम बना ली है। डी लैंडर भी WWE में काम कर चुकी हैं, जहां उन्होंने NXT में कुछ समय तक इंडी हार्टवेल की पार्टनर के रूप में काम किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार Alberto Del Rio ने John Cena का धन्यवाद किया

John Cena इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं और उन्होंने कई रेसलर्स को बहुत बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद की है। Sportskeeda Wrestling को दिए एक हालिया इंटरव्यू में अल्बर्टो डेल रियो ने जॉन सीना, सीएम पंक और रे मिस्टीरियो का धन्यवाद व्यक्त किया था। इसके अलावा उन्होंने डीन मलेंको की भी तारीफ करते हुए कहा:

"डीन मलेंको, मैं आपका धन्यवाद करता हूं। आपने उस 240 पाउंड वजन वाले और 6 फुट 4 इंच लंबे लूचा रेसलर को आगे बढ़ने में मदद की जो एक हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार बनना चाहता था। आपने मुझे रिंग में चीज़ों को अच्छे से अमल में लाने और इस बिजनेस को अच्छे से समझने में बहुत मदद की। मैं John Cena का भी धन्यवाद करना चाहता हूं कि उनके साथ मैंने फैंस के सामने कई यादगार लम्हे शेयर किए। सीएम पंक की दोस्ती के लिए उनका भी धन्यवाद करता हूं। मुझे अवसर देने के लिए जॉन लॉरेनाइटिस का धायनवाद और मैं रे मिस्टीरियो का और उनकी दोस्ती का भी आभारी रहूंगा। वहीं अंत में मैं सभी फैंस का धन्यवाद व्यक्त करना चाहूंगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।