Create
Notifications

WWE चेयरमैन Vince McMahon की मां का हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा परिवार

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की मां का हुआ निधन
WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की मां का हुआ निधन
Neeraj sharma
visit

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) से जुड़ी बहुत दुखद खबर सामने आई है कि उनकी मां का 101 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी मां का नाम विकी एस्क्यू था, जो अमेरिकी राज्य टेक्सास की द वुडलैंड्स नामक जगह पर रहती थीं और प्राकृतिक कारणों से उनकी मौत हुई है।

विकी अपने मां-बाप की इकलौती संतान थीं, जिनका जन्म साल 1920 में हुआ था। एस्क्यू के घर विंस मैकमैहन का जन्म 1945 में हुआ, जो आगे चलकर स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट से जुड़ी सबसे बड़ी हस्तियों में से एक बने। एस्क्यू खुद एक टेनिस खिलाड़ी हुआ करती थीं। विंस और उनके परिवार ने बिना किसी को बताए एस्क्यू का अंतिम संस्कार किया और अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इस फ्यूनरल में कौन-कौन शामिल हुआ।

कई साल पहले पूर्व WWE सुपरस्टार की मां के निधन पर विंस मैकमैहन ने उन्हें कॉल किया था

साल 2001 में पूर्व WWE सुपरस्टार मार्क हेनरी ने अपनी मां को खो दिया था, जिसके बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें कॉल कर उनका ढांढस बांधा था। Busted Open Radio पर बड़ा खुलासा करते हुए हेनरी ने कहा था कि विंस का रील और रियल लाइफ कैरेक्टर बहुत अलग है।

हेनरी ने कहा,

"अगर विंस मेरे इस बयान को सुनेंगे तो थोड़ा गुस्सा जरूर होंगे क्योंकि वो किसी को पता नहीं चलने देना चाहते कि वो कितने करुणामयी हैं। विंस किसी को इस बात का अहसास नहीं होने देना चाहते कि भावनाएं उनपर भी हावी होने लगती हैं और खुद को एक कठोर व्यक्ति के रूप में दिखाने की कोशिश करते हैं। हां, उनका स्वभाव थोड़ा कठोर है, लेकिन असल में कठोर होने के बजाय वो इसे दिखाने की कोशिश करते हैं। फिर भी मैं उनका सम्मान करता हूं क्योंकि जो उन्होंने मेरे लिए किया शायद वो ज्यादा लोगों को नहीं मिल पाएगा।"
"There was a level of respect I gave him for the rest of my career because of that day he called me."On a BRAND NEW edition of 'The Masters Class', @davidlagreca1 @TheMarkHenry @bullyray5150 & @THETOMMYDREAMER discuss & share stories of Vince McMahon ⬇️podcasts.apple.com/us/podcast/bus… https://t.co/ogZLlNoz4q

विंस पिछले करीब 40 सालों से WWE का भार अपने कंधों पर संभाले हुए हैं और हम उम्मीद करते हैं कि मां को खोने के दर्द से वो जल्द उबर जाएंगे और भविष्य में फैंस के लिए कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस पर काम करना जारी रखेंगे।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now