WWE में 870 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज का बदला गया नाम, फैंस का जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा

WWE ने वॉल्टर के नाम में बहुत बड़ा बदलाव किया
WWE ने वॉल्टर के नाम में बहुत बड़ा बदलाव किया

WWE ने मॉडर्न एरा के सबसे डोमिनेंट Superstars में से एक वॉल्टर (Walter) का नाम बदल कर गंथर कर दिया है। काफी लोगों का मानना है कि वॉल्टर बहुत सफलता हासिल कर सकते हैं और उन्हें 870 दिनों तक NXT UK चैंपियन रहने के कारण भी प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में अच्छी पहचान मिली है।

NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड में उनका सामना वन-ऑन-वन मैच में रोड्रिक स्ट्रॉन्ग से हुआ। दोनों के बीच बहुत कांटेदार टक्कर देखने को मिली, लेकिन अंत में वॉल्टर ने खतरनाक अंदाज में पावरबॉम्ब लगाने के बाद अपनी जीत सुनिश्चित की।

मैच के बाद उन्होंने माइक लेकर कहा, "मैच के विजेता हैं, गंथर।"

WWE यूनिवर्स को वॉल्टर का नया नाम नहीं आया पसंद

"WWE ने वॉल्टर को नया नाम दिया है, गंथर स्टार्क। विंस, ऐसा करते समय तुम्हें ख्याल नहीं आया कि ऐसे फैसलों से तंग आकर वॉल्टर AEW का रुख कर सकते हैं।"

"विंस मैकमैहन ने वॉल्टर के कैरेक्टर को बिगाड़ने की ठान ली है। एक सुपरस्टार जिसने साल में कई सबसे धमाकेदार मैच लड़े हों, उसे इस तरह बुक किया जा रहा है। मैं इस तरह की चीज़ें अब और नहीं देख सकता।"

"वॉल्टर का कैरेक्टर बहुत खतरनाक और शानदार है, लेकिन उन्हें गंथर में बदल देना मेरी समझ से परे है।"

"वॉल्टर इस समय WWE के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं, लेकिन अब उनके साथ नाइंसाफी हो रही है। मुझे इस कंपनी से नफरत है।"

आपको याद दिला दें कि वॉल्टर ने साल 2019 में अपना डेब्यू किया था और आगे चलकर पीट डन को हराकर नए NXT UK चैंपियन बने। उसके बाद वॉल्टर रिकॉर्ड 870 दिनों तक चैंपियन बने रहे थे और इसी शानदार चैंपियनशिप सफर के कारण उनका फैनबेस काफी बढ़ गया है।

कंपनी ने कुछ दिन पहले 'गंथर स्टार्क' नाम का ट्रेडमार्क फाइल किया था, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे इसमें से उपनाम को ड्रॉप कर दिया गया है। यानी अब वॉल्टर को केवल गंथर नाम से जाना जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि क्या नाम बदलने के बाद वॉल्टर की बुकिंग में भी कोई बदलाव होता है या नहीं।