Create
Notifications

"मुझे Jeff Hardy का AEW में डेब्यू पसंद नहीं आया" - WWE Hall of Famer ने रखी अपनी बात

हाल ही में जैफ हार्डी ने किया था अपना AEW डेब्यू
हाल ही में जैफ हार्डी ने किया था अपना AEW डेब्यू
reaction-emoji
Neeraj
visit

हाल ही में जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने अपना AEW डेब्यू किया है। उन्होंने Dynamite में अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy), स्टिंग (Sting) और डार्बी एलिन (Darby Allin) को बचाते हुए अपना डेब्यू किया था। इसके बाद हार्डी भाईयों ने रिंग में ही एक-दूसरे को गले लगा लिया था। स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के एक हालिया शो में WWE लेजेंड डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने जैफ के AEW डेब्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, हार्डी 20 सालों से काम कर रहे हैं और वे हमेशा टॉप पर नहीं रहे हैं, लेकिन अधिकतर समय पर वह टॉप के करीब ही रहे हैं। उन्होंने अपना पूरा समय वहीं बिताया है। उन्होंने ऐज, क्रिश्चियन और डडली के साथ जो किया है वे उसी के लिए बने हैं।
यह पहला मौका है जब वास्तव में इसका संकेत भी नहीं दिया गया। मैंने देखा कि जैफ किसी से इंटरनेट पर बात कर रहे थे और उन्होंने कहा कि वह AEW में जा रहे हैं। मुझे लगा कि यह ठीक है, लेकिन इसका इस तरह खुलासा नहीं होना था। मेरे लिए तो यह एक अच्छा मौका बेकार करने वाली बात है।

2021 के अंत में WWE ने किया था जैफ हार्डी को रिलीज

04 दिसंबर, 2021 को जैफ हार्डी ने WWE में टैग टीम मुकाबला लड़ा था। मैच के दौरान हार्डी क्राउड के बीच चले गए थे और फिर वापस नहीं आए। इस घटना के बाद WWE ने जैफ को घर भेज दिया था। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी ने जैफ को रिहैब में भेजने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन जैफ ने इससे इंकार कर दिया और खुद को रिलीज करा लिया।

हार्डी का करियर सिंगल्स और टैग टीम दोनों में काफी शानदार रहा है। खास तौर से अपने भाई मैट के साथ मिलकर उन्होंने WWE में कई यादगार मुकाबले लड़े हैं। इन चीजों को देखते हुए WWE ने उन्हें अपनी हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का भी ऑफर दिया था, लेकिन हार्डी ने इसे भी अस्वीकार कर दिया है।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now