Create

WWE दिग्गज ने की जॉन सीना की जमकर तारीफ, रोमन रेंस का भी किया जिक्र

जॉन सीना और रोमन रेंस
जॉन सीना और रोमन रेंस

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने वापसी करने के बाद वीकली शोज को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था। WWE मनी इन द बैंक (WWE Money In The Bank) के मेन इवेंट के बाद रिंग में नजर आए सीना के आते ही इस बात के कयास लगने लगे थे कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और ये WWE समरस्लैम (WWE SummerSlam) में आमने सामने होंगे।

WWE Raw और फिर WWE SmackDown में सीनेशन लीडर ने रोमन रेंस से SummerSlam में लड़ने की इच्छा जताई जिसे द ट्राइबल चीफ ने मानने से इंकार कर दिया। रोमन रेंस के लिए जिस तरह का पॉप उनके हील टर्न के बाद देखने को मिला है वो ये बताता है कि उनका काम काफी अच्छा हो चला है जिसे फैंस का समर्थन मिल रहा है।

WWE से समर ऑफ सीना की घोषणा कर दी है

समर ऑफ 69 वाले गीत को जानने वाले शायद इस बात से थोड़ा हैरान हो जाएं कि आखिरकार ये समर ऑफ सीना क्या है? दरअसल जॉन सीना इस समय रेसलिंग में मौजूद इकलौते फ्री एजेंट हैं जिसका सीधा अर्थ है कि वो कभी भी किसी भी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं जो एक अच्छी बात है।

इससे ये बात भी साबित होती है कि जो काम रोमन रेंस तीन महीनों से कर रहे थे उसे जॉन सीना ने महज कुल दो एपिसोड्स में कर दिया और उससे कंपनी को काफी फायदा भी हुआ है। रोमन रेंस को अपने ट्राइबल चीफ वाले किरदार में अब कुछ बदलाव करना था और वो सीना के आने से संभव हो गया।

सिड पुल्लर III ने इस हफ्ते के Smack Talk में डच मैंटेल से बातचीत करते हुए कहा कि जो काम रोमन रेंस पिछले तीन महीने से करना चाह रहे थे उसे महज दो ही एपिसोड्स में महज कुछ मिनटों के प्रोमो में जॉन सीना ने कर दिया जो उनके बारे में काफी कुछ बताता है कि वो कितने बड़े रेसलर हैं और उनके पास क्या हुनर है।

दरअसल, जॉन सीना ने एक ही प्रोमो में ट्राइबल चीफ, हेड ऑफ टेबल जैसी चीजों को कहकर रोमन रेंस के उस किरदार को आगे बढ़ाया जिसे वो इतने समय से स्थापित करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उसे सच नहीं कर पा रहे थे। ऐसी खबरें हैं कि जॉन सीना SummerSlam में नजर आएँगे।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment