Create
Notifications

'Roman Reigns ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं' - WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE के बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं रोमन रेंस
WWE के बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE लैजेंड बुली रे (Bully Ray) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) कंपनी के इतिहास के सबसे लंबे समय तक रहने वाले चैंपियंस में से एक बन सकते हैं। रेंस का मौजूदा टाइटल रन 600 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है।

5 ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो वर्ल्ड टाइटल को रेंस से अधिक समय तक अपने पास रख चुके हैं। जिनमें ब्रूनो सम्मार्टिनो, बॉब बैकलैंड, हल्क होगन और पेड्रो मोरालेस शामिल हैं, जो एक ही समय पर 1000 से ज्यादा दिनों तक चैंपियन बने रहे थे।

Busted Open पॉडकास्ट पर बुली रे ने कहा कि WWE रेंस को लंबे समय तक चैंपियन बनाए रखने पर प्लान बना सकती है और इन दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए भी बुक कर सकती है।

"मेरी नजर में वो अभी सबसे लंबे समय तक चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। मैं जानता हूं कि रोमन से पहले ब्रूनो, बॉब, हल्क और फिर दोबारा ब्रूनो का नाम इस लिस्ट में आता है। मुझे लगता है कि WWE, रोमन को इनमें से कम से कम एक दिग्गज के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए बुक करने वाली है और जितना हो सकता है उन्हें इस लिस्ट में ऊपर ले जाने की कोशिश की जाएगी।"

महान टैग टीम सुपरस्टार ने ये भी बताया कि WWE रोमन रेंस को किस तरीके से बुक कर सकती है।

"इसलिए मुझे लगता है कि रोमन, ट्रेंटन जैसी जगह पर प्रोमो कट करते हुए कहेंगे, 'ये शायद आखिरी बार है जब मैं यहां मौजूद हूं।' मेरी नजर में भविष्य में रोमन की बुकिंग पर बहुत सोच समझकर विचार किया जाएगा। बड़े अधिकारी उन्हें लंबे समय तक चैंपियन बनाए रखने के लिए सबसे अच्छे तरीके से बुक करने की कोशिश कर रहे होंगे और हर छोटी से छोटी चीज़ का फायदा उठाने की कोशिश की जाएगी।"
Roman Reigns hasn’t been pinned in 871 days 👀 https://t.co/8z9zrceScB

WWE Money in the Bank और SummerSlam को हेडलाइन कर सकते हैं रोमन रेंस

“He doesn’t belong in the ring with me”- Roman Reigns https://t.co/jwFtpOja2q

WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट यानी, Hell in a Cell में शायद वर्ल्ड टाइटल मुकाबला ना हो, क्योंकि उस शो को रोमन रेंस मिस कर सकते हैं। मगर ब्रैड शैफर्ड की एक रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस, Money in the Bank और SummerSlam को हेडलाइन कर सकते हैं। इन शोज़ में रैंडी ऑर्टन या रिडल, रेंस के चैलेंजर बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...