Create
Notifications

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के खिलाफ मैच में अपने प्रदर्शन को बेकार बताया, किया चौंकाने वाला खुलासा 

WWE Wrestlemania में अपने कम प्रभावी मैच पर अंडरटेकर ने दी प्रतिक्रिया
WWE Wrestlemania में अपने कम प्रभावी मैच पर अंडरटेकर ने दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 33 में अपने परफॉर्मेंस को लेकर सच्ची प्रतिक्रिया जाहिर की है। शो के मेन इवेंट में डेडमैन ने रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया था। भले ही इस मैच को काफी अच्छे से बिल्डअप किया गया था, लेकिन अधिकतर लोग मेन इवेंट में यह मुकाबला देखकर चौंक गए थे। शो में रोमन ने अंडरटेकर को हराया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर ने रोमन के साथ हुए इस मैच को लेकर अपनी निराशा जाहिर की है और इसे बेकार बताया।

उन्होंने कहा, रोमन रेंस के साथ Wrestlemania में अपने परफॉर्मेंस से निराश था। मैं आपको सैकड़ों बहाने दे सकता हूं और मेरी हिप ऐसी थी या फिर तमाम तरह की बातें कही जा सकती हैं, लेकिन मैंने खुद ही यह निर्णय लिया था तो मुझे इससे होने वाले नुकसान की भी जिम्मेदारी लेनी होगी।
Look back at the rivalry between @WWERomanReigns and The @undertaker before their dream match five years ago at #WrestleMania 33. #WWEPlaylist https://t.co/NTPgEmyjBd

मैच के बाद अंडरटेकर ने अपनी मशहूर हैट, ग्लव्स और कोट को रिंग में ही छोड़ दिया था और अपने रिटायरमेंट का संकेत दिया था। हालांकि, आने वाले सालों में उन्होंने कुछ और बार रिंग में उपस्थिति दर्ज कराई थी।

WWE में अपने फाइनल मैच से संतुष्ट हैं द अंडरटेकर

अंडरटेकर ने 2020 में WWE में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। उन्होंने WrestleMania 36 में बोनयार्ड मुकाबले में एजे स्टाइल्स का सामना किया था। अंडरटेकर ने अपना आखिरी मुकाबला WWE यूनिवर्स के बिना ही लड़ा था, लेकिन फिर भी वह इससे काफी संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा, यह काफी संतोषजनक था। यह इस कारण भी स्पेशल था क्योंकि मैं खुद एजे स्टाइल्स के साथ काम करना चाहता था। मैंने काफी ऊंचाई पर जाकर इसे छोड़ा है और व्यक्तिगत तौर पर मैं संतुष्ट था। अंतिम कुछ सालों से मैं ऐसी ही चीज की तलाश कर रहा था। मैं एक ऐसे मैच की तलाश कर रहा था जिसके बाद मैं अपनी हैट टांगते हुए कह सकूं कि अब मेरे काम हो गया है। अब यह घर जाने का समय है।

आपको बता दें कि जहां इस साल द अंडरटेकर को Hall of Fame में शामिल किया जाएगा, दूसरी तरफ रोमन रेंस अपने करियर के सबसे बड़े मैच में ब्रॉक लैसनर का सामना करने वाले हैं। यह विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच होने वाला है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now