Create
Notifications
Advertisement

लगभग 35 लोगों को निकालने के बाद WWE में अभी और होगी छटनी

  • WWE में अभी छटनी का दौर चल रहा है और धीरे धीरे करके लोग निकाले जा रहे हैं।
  • WWE ने केन वैलासकेज को बाहर निकाला है लेकिन ऑफिशियली कोई जानकारी सामने नहीं रखी थी।
न्यूज़
Modified 30 Apr 2020, 17:00 IST

WWE
WWE

WWE में अभी छटनी का दौर चल रहा है और धीरे धीरे करके लोग निकाले जा रहे हैं। इसकी बड़ी वजह है कोरोना वायरस जिसके कारण मंदी का दौर चल गया है। Fightful’s के सीन रॉस सैप ने बताया है कि अभी और लोग WWE ने निकाले जाने वाले हैं। हालांकि उनका नाम अभी सामने नहीं लाया जाएगा। विंस मैकमैहन अभी असली कारण नहीं बता रहे कि क्यों उन्होंने इतने सारे लोगों को बाहर निकाला है।

ये भी पढ़ें-2 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 2 जो नापसंद करते हैं 

कुछ दिन पहले रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टजन ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि WWE ने केन वैलासकेज को बाहर निकाला है लेकिन ऑफिशियली कोई जानकारी सामने नहीं रखी थी। अब सीन रॉस ने बताया है कि WWE में वैलासकेज को लेकर बात हो रही है। जबकि सामने आया है कि कुछ और नाम भी निकाले जाने की लिस्ट में जुड़ने वाले हैं।


इस हफ्ते केन वैसालकेज की रिलीज की खबर सामने आई। अब कुछ और नाम भी है जो रिलीज किए जाएंगे लेकिन उनका खुलासा नहीं होगा। सभी लोग WWE परफॉर्मेंस सेंटर में बातें कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि केन वैलासकेज काफी अच्छे इंसान थे और उनकी डील जो थी वो 2020 तक थी।

WWE ने हील ही काफी सारे सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया जिसके बाद कुछ कोच और ऑफिशियल्स को बाहर किया गया था। इस लिस्ट में कर्ट एंगल, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलौज, रुसेव, मारिया और माइक कनेलिस जैसे सुपरस्टार्स मौजूद थे। इस अलावा 31 साल से रेफरी का काम कर रहे माइक शिआडो को भी बाहर किया गया था।

पिछले साल कुछ सुपरस्टार्स ने रिलीज की मांग की थी लेकिन कंपनी ने उन्हें रिलीज नहीं किया था।अब WWE ने काफी सारे रेसलर्स को बाहर किया है और आगे भी ये सिलसिला जारी रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 30 Apr 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit