WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को पूर्व चैंपियन के खिलाफ मिली लगातार दूसरी चौंकाने वाली हार, दिग्गज ने अपने दुश्मन को हराया

WWE
WWE Sunday Stunner में हुई Roman Reigns के भाई की हार

WWE: WWE ने 10 सितंबर को शार्लेटविले में संडे स्टनर लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस इवेंट में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए। इस बीच भारत में Superstar Spectacle के लिए आए सुपरस्टार्स ने लाइव इवेंट को मिस किया। मेन इवेंट में स्ट्रीट फाइट देखने को मिली।

कोडी रोड्स और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन फिन बैलर के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। हालांकि एक बार फिर शो में एक भी चैंपियनशिप मैच देखने को नहीं मिला, जिसने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया। फिन बैलर ही एकमात्र चैंपियन थे, जिन्होंने WWE Sunday Stunner में शिरकत की।

रे मिस्टीरियो, इयो स्काई, चेल्सी ग्रीन, डेमियन प्रीस्ट जैसे चैंपियंस शो से नदारद रहे और उनकी कमी फैंस को काफी ज्यादा खली। इसके अलावा बैकी लिंच, बेली, बियांका ब्लेयर, रोमन रेंस, जिमी उसो, जे उसो जैसे स्टार्स को भी मिस किया गया। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ एक्शन में दिखाई दिए, लेकिन उन्हें भी चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

इस बीच कई प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स को मौका मिला और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खुद को साबित किया। रिकोशे, एलए नाइट, LWO ने अहम जीत भी दर्ज की। आइए रिजल्ट्स पर नज़र डालते हैं।

WWE Sunday Stunner में हुए कौन-कौन से सुपरस्टार्स को जीत मिली?

-) शार्लेट फ्लेयर ने पूर्व विमेंस चैंपियन ओस्का को सिंगल्स मैच में शिकस्त दी। द क्वीन को एक बार फिर ओस्का के खिलाफ जीत मिली।

-) जायंट ओमोस ने सिंगल्स मैच में जॉनी गार्गानो को हराया। गार्गानो की रिंग में वापसी यादगार नहीं रही है और उन्हें एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा।

-) Hit Row के अशांते अडोनिस और टॉप डोला का मुकाबला LWO के क्रूज़ डेल टोरो और जे विल्डे के खिलाफ हुआ। LWO के मेंबर्स ने अहम जीत दर्ज करते हुए Hit Row को शिकस्त दी।

-) कैरियन क्रॉस और रिकोशे के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला, इस मैच में जीत पूर्व आईसी चैंपियन रिकोशे की हुई।

-) एलए नाइट ने ऑस्टिन थ्योरी को सिंगल्स मैच में मात दी।

-) द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिला। स्टाइल्स ने लगातार दूसरी बार सिकोआ को शिकस्त दी।

-) फिन बैलर और कोडी रोड्स के बीच मेन इवेंट में स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। दिग्गज रोड्स ने अपने दुश्मन बैलर को हराते हुए शो का शानदार तरीके से अंत किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने शार्लेटविले में हुए WWE Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now