Create

"मैं उन्हें ज्यादा मिस नहीं करता हूं"- पूर्व चैंपियन को लेकर फेमस WWE Superstar का अहम बयान 

WWE Raw में काम कर रहे हैं सिएम्पा
WWE Raw में काम कर रहे हैं सिएम्पा
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार सिएम्पा (Ciampa) ने पूर्व चैंपियन जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की है। ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड पर काम करते समय इन दोनों की जोड़ी काफी सुपरहिट रही थी। Dusty Rhodes Tag Team Classic के दौरान दोनों ने टैग टीम के रूप में डेब्यू किया था और फिर बाद में दोनों एक-दूसरे के बड़े राइवल बने थे।

अपने पूर्व साथी के बारे में बात करते हुए सिएम्पा ने कहा कि वह आज भी जॉनी को रोजाना देखते हैं। दो बार के NXT चैंपियन ने यह भी खुलासा किया है कि वह उनके साथ लॉकर रूम शेयर करना मिस करते हैं।

सिएम्पा ने कहा, मैं अब भी उसे देखता हूं। मैं उनके साथ लॉकर रूम शेयर करना मिस करता हूं। ईमानदारी से कहूं तो यह भी RAW में जाने का बड़ा हिस्सा था। NXT का लॉकर रूम मेरे दोस्तों से भरा था, लेकिन वे सभी चले गए। मुझे पता है कि मेरे और दोस्त Raw और Smackdown में मौजूद हैं और मैं उन्हें इस नजरिए से मिस करता हूं। काम के नजरिए से मैं कई लोगों को मिस करता हूं, लेकिन यह केवल खेल का हिस्सा है
आप लोगों के साथ 6 महीने या साल तक रहते हैं। एक दम से फिप अलग ब्रांड, प्रमोशन या फिर अलग कंपनी। यह जिंदगी का हिस्सा है। हम एक दूसरे से 10 मिनट दूर रहते हैं और देखते रहते हैं। इसी वजह से मैं उन्हें ज्यादा मिस नहीं करता हूं।"

पिछले महीने सिएम्पा ने किया था अपना WWE RAW डेब्यू

सिएम्पा ने NXT में काफी ज्यादा सफलता हासिल की थी और अपना नाम बनाया था। उन्होंने इस ब्रांड पर लगभग छह साल तक परफॉर्म किया था और दो बार NXT टाइटल को अपने नाम किया था। हालांकि, पिछले महीने ही उनका मेन रोस्टर डेब्यू हुआ है और अब ऐसा लगता है कि वह नई दिशा में जा रहे हैं। कुछ हफ्तों तक बेबीफेस रहने के बाद सिएम्पा ने रेड ब्रांड पर अपना हील कैरेक्टर दिखा दिया है।

उन्होंने मुस्तफा अली और द मिज के बीच हुए मैच की समाप्ति के बाद अली पर हमला किया था। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने अली को सिंगल्स मुकाबले में हराया था। मेन रोस्टर में यह उनका दूसरा मुकाबला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...