Create
Notifications

''हां मैं WWE की रिंग से रिटायर हो चुका हूं...लेकिन मौका मिलेगा तो काम करुंगा'' 

WWE
WWE
Ankit

WWE के इतिहास में ट्रिपल एच काफी बड़ा नाम हैं। पिछले 20 सालों से उन्होंने कंपनी के लिए काफी काम किया है। ट्रिपल एच को फेस और हील के रुप में देखा गया है। अब उन्होंने बिल सिमंस पोडकास्ट मे हिस्सा लिया और कई सारी बातें कहीं। इसके साथ ही उन्होंने WWE रिटयरमेंट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने रिटायरमेंट पर क्या बोला?

पूर्व WWE चैंपियन दिग्गज ट्रिपल एच ने कहा कि वो अनऑफिशियली तरह से रिटायर हो चुके हैं। हालांकि जब मौका आएगा तब वो इसके बारे में बता देंगे लेकिन WWE में अभी भी वो एक मैच लड़ सकते हैं।

सही कहूं तो मैं अनऑफिशियली रिटायर हो चुका है लेकिन शायद नहीं। मुझे लगता है कि इसके लिए एक सही मौका आएगा जैसे सभी के लिए आता है। मैं शायद एक और मैच लड़ सकता हूं। रिंग में आने के लिए अभी सही वक्त और मौका नहीं आया है। मैं अभी अपने काम से खुश हूं लेकिन जैसे ही मुझे मौका मिलता है मैं रिंग में आता सकता हूं लेकिन मैं इसके बारे नहीं सोचता हूं।

अपनी रिटयरमेंट को लेकर ट्रिपल एच ने बोला कि वो अभी के रोल से काफी खुश हैं और NXT के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। NXT में शॉन माइकल्स के साथ मिलकर वो मजेदार काम कर रहे हैं।

मेरे लिए NXT काफी अहम हैं क्योंकि मैं वहां से मेन रोस्टर को देख सकता हूं। ये इसलिए अच्छा है कि नए लोगों को कामयाबी की तरफ बढ़ते हुए आप देख सकते हो। ये एक अलग लेवल का मजा है , खुशी होती है इसमें। मैं सभी की मदद करता हूं। मैं सभी को मौका देता हूं कि वो खुद को साबित करें। हम लोग रिंग के साइड में होते हैं मैं और माइकल्स , जब बच्चे अच्छा करते हैं तो हम लोग खुशी से कूदने लगते हैं। इससे दूसरों को मदद मिलती है और हमारी वजह से उनका हौसला बढ़ता है।

इसके अलावा ट्रिपल एच ने ये कहा कि उन्हें पिछले दो साल में रिंग में दस्तक ना देने का कोई मलाल नहीं है। पूर्व चैंपियन का कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो रिंग में आते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें- WWE NXT रिजल्ट्स: सुपरस्टार ने छोड़ी चैंपियनशिप, WWE छोड़कर गए स्टार ने NXT में की वापसी

अगर मेरे पास किसी तरह का मौका रिंग में जाने का नहीं आया तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ेगा। मैं उन इंसानों में से नहीं हूं कि जो बोलो कि पिछले दो साल से मैंने रिंग में कदम नहीं रखा है। मिलेगा तो काम करेंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...