Create

WWE WrestleMania 27 में हुए मैचों के रिजल्ट्स: The Great Khali ने जीता था बहुत बड़ा मैच, John Cena के साथ हुआ था धोखा

Wrestlemania 27 के मेन इवेंट में लड़ा था जॉन सीना ने मैच
Wrestlemania 27 के मेन इवेंट में लड़ा था जॉन सीना ने मैच

WWE के सबसे बड़े शो रेसलमेनिया (Wrestlemania) का 27वां संस्करण 03 अप्रैल, 2011 को जॉर्जिया में आयोजित किया गया था। इस शो को 71,617 लोगों ने स्टेडियम से लाइव देखा था। इवेंट में कुल 10 मुकाबले लड़े गए थे जिसमें तीन चैंपियनशिप मुकाबले शामिल थे। मेन इवेंट में कंपनी के फेस जॉन सीना (John Cena) ने द मिज (The Miz) के खिलाफ मैच लड़ा था।

आइए नजर डालते हैं WWE WrestleMania 27 में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) प्री-शो में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मुकाबला लड़ा गया था। शेमस और डेनियल ब्रायन के बीच हुआ यह नो कॉन्टेस्ट के रूप में समाप्त हुआ था।

#) डार्क मैच के रूप में बैटल रॉयल का आयोजन किया गया था जिसमें द ग्रेट खली ने 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स को हराते हुए बहुत बड़ी जीत दर्ज की थी।

#) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ऐज और अल्बर्टो डेल रियो के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। ऐज ने डेल रियो को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी।

#) कोडी रोड्स ने सिंगल्स मुकाबले में रे मिस्टीरियो को हराया।

#) बिग शो, केन, कोफी किंग्सटन और सैंटिनो मरेला की टीम ने 8 मैन टैग टीम मैच में एजिकिल जैक्सन, हीथ स्लेटर, जस्टिन गैब्रिएल और वेड बैरेट की टीम को हराया था।

#) रैंडी ऑर्टन ने सिंगल्स मुकाबले में सीएम पंक को हराया था। इस मैच के लिए द नेक्सस को रिंगसाइड से बैन किया गया था।

#) माइकल कोल ने जेरी लॉलर को सिंगल्स मैच में डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हराया। इस मैच के लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी।

#) द अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच नो होल्ड बार मुकाबला लड़ा गया था जिसमें डेडमैन ने सबमिशन के जरिए जीत दर्ज की थी।

#) जॉन मॉरिसन, निकोल स्नूकी पोलिजी और ट्रिश स्ट्रेटस की टीम ने मिक्सड टैग टीम मुकाबले में डॉल्फ जिगलर, लेला और मिचेल मैककूल की टीम को मात दी थी।

#) मेन इवेंट में द मिज और जॉन सीना के बीच WWE चैंपियनशिप मुकाबला लड़ा गया था। मिज ने सीना को हराते हुए चैंपियनशिप रिटेन की थी। इस मैच में द रॉक ने जॉन सीना पर अटैक करते हुए उन्हें धोखा दिया था और यह उनकी हार का मुख्य कारण भी था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment