Create

WWE में बहुत बड़े पद पर Triple H की जगह लेगा बिजनेस की दुनिया का ये दिग्गज, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

wwe welcomes new evp talent relations
ये दिग्गज लेगा बड़े पद पर ट्रिपल एच की जगह

Triple H: WWE से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) की रिटायरमेंट के बाद क्रिएटिव हेड और कंपनी में टैलेंट रिलेशंस का एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट (EVP) पद ट्रिपल एच (Triple H) के पास आ गया है। मगर हाल ही में ट्रिपल एच को चीफ कन्टेंट ऑफिसर बनाया गया है, इसलिए उन्हें EVP के पद को छोड़ना पड़ा है।

अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि NFL के पूर्व एग्जीक्यूटिव डैन वैन्ट्रेल, कंपनी के EVP के तौर पर ट्रिपल एच को रीप्लेस करने वाले हैं। WWE कॉर्पोरेट ने इससे पूर्व रिपोर्ट किया था कि लास वेगस के प्रेजिडेंट, WWE में टैलेंट रिलेशंस के नई एग्जीयूटिव वाइस प्रेजिडेंट होंगे।

इस रिपोर्ट में कहा गया:

"WWE ने आज ऐलान किया है कि डैन वैन्ट्रेल, कंपनी में टैलेंट रिलेशंस के नए EVP होंगे। वहीं मॉरिस एफ एडलसन को चीफ लीगल ऑफिसर के और पर नियुक्त किया गया है।"
Excited to welcome Dan to the @WWE team and to support our world-class athletes across #WWERaw and #Smackdown! twitter.com/adamschefter/s…

विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद मैनेजमेंट टीम में कई बड़े बदलाव हुए हैं। इनमें सबसे खास और सबसे बड़ा रोल स्टैफनी मैकमैहन निभा रही हैं, जो अब निक खान के साथ कंपनी की सह-अध्यक्ष बन गई हैं।

ट्रिपल एच ने डैन वैन्ट्रेल के WWE जॉइन करने पर प्रतिक्रिया दी

WWE की मैनेजमेंट टीम में हो रहे बदलावों के बीच डैन वैन्ट्रेल, बिजनेस के अपार ज्ञान के साथ कंपनी को जॉइन कर रहे हैं। WWE कॉर्पोरेट की एक रिपोर्ट के अनुसार 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने वैन्ट्रेल के कंपनी के साथ जुडने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी।

ट्रिपल एच ने कहा:

"मैंने पिछले साल एलीगेंट स्टेडियम में हुए SummerSlam में डैन वैन्ट्रेल के साथ काम किया था। उनके बिजनेस के प्रति ज्ञान से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं। हम उनके कंपनी से जुडने को लेकर गदगद हैं।"

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी से जुड़े नए नामों में वैन्ट्रेल के अलावा मॉरिस एफ एडलसन भी एक हैं, जिन्हें चीफ लीगल ऑफिसर होने की भूमिका दी गई है। ये सभी सीधे तौर पर स्टैफनी मैकमैहन को रिपोर्ट करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment