Create

"मैं WWE में The Rock के खिलाफ लड़ना चाहता हूं" - NFL दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

लगातार चल रही है रॉक की वापसी की बातें
लगातार चल रही है रॉक की वापसी की बातें
reaction-emoji
Neeraj Pandey

चार बार के सुपर बॉल चैंपियन रॉब ग्रोंकोव्स्की (Rob Gronkowski) ने ड्वेन द रॉक जॉनसन (Dwayne 'The Rock' Johnson) के खिलाफ मैच लड़ने या फिर WWE में उनके साथ टैग टीम के रूप में काम करने की इच्छा जाहिर की है। ग्रोंकोव्स्की उन तमाम स्पोर्ट्स स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने खुद को WWE में लाने में सफलता पाई है।

WrestleMania 33 में वह फिजिकली शामिल रह चुके हैं तो वहीं WrestleMania 36 में उन्होंने 24/7 चैंपियनशिप को जीता था। हाल ही में द मिज के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह भविष्य में द रॉक के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं।

उन्होंने कहा, द रॉक की वापसी देखना शानदार होगा और उनका सामना करना या फिर उन्हें अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में पाना मेरे लिए बेहतरीन होगा।
From helping @MojoRawleyWWE at #WrestleMania 33 to winning the #247Title at @WrestleMania 36, look back at @RobGronkowski’s unforgettable WWE appearances ahead of the big game! https://t.co/knKB59TypP

स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के दो सबसे बड़े नामों को साथ में WWE रिंग में देखना फैंस के लिए काफी शानदार अनुभव हो सकता है।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के पुराने बिजनेस को दोबारा स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं द रॉक

रेसलिंग के अलावा विंस मैकमैहन ने अमेरिकन फुटबॉल में भी अपनी पकड़ बनाने की कोशिश की है। मैकमैहन ने 2020 में XFL को दोबारा लॉन्च करने की कोशिश की थी, लेकिन इसका पहला सीजन महामारी के कारण रद्द कर देना पड़ा था। इसके बाद से लीग का भविष्य कुछ खास नहीं दिख रहा है। बिजनेस पार्टनर डैनी गार्सिया के साथ रॉक ने हाल ही में XFL को 15 मिलियन डॉलर में खरीदा था।

एक इंटरव्यू के दौरान द रॉक ने कहा था कि यदि उनके समय में XFL होता तो वह निश्चित तौर पर इसे ज्वाइन करने की कोशिश करते।

रॉक ने कहा, जब मैं कॉलेज से बाहर आ रहा था उस समय यदि XFL रहा होता तो मैं इसमें खेलना जरूर पसंद करता। हालांकि, अब मैं XFL का हिस्सा तो बन ही चुका हूं। डैनी गार्सिया के साथ मिलकर मैं XFL का मालिक बना हूं और हम खिलाड़ियों के सपने को सच करने की कोशिश करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...