Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स की लड़ाई

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

मंडे नाइट रॉ में विमेंस चैंपियनशिप के लिए कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछले हफ्ते नाया जैक्स ने एलेक्सा ब्लिस पर वार किया था जबकि इस बार नाया जैक्स और एमा ने टीम बनाकर साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस को हरा दिया और नो मर्सी पीपीवी के लिए फेटल 4वे मैच में जगह पक्की की। जबकि अब नाया जैक्स ने ब्लिस के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया है।

रिंग के बाहर एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स दोनों अच्छी दोस्त है लेकिन रिंग के अंदर दोनों एक दूसरे की दुश्मन। दोनों की दोस्ती में दरार पिछले हफ्ते आई जब ब्लिस की जीत के बाद नाया जैक्स ने उन्हें रिंग में सुपलेक्स दे दिया था। हालांकि इससे पहले भी इनकी दोस्ती के पोस्ट सोशल मीडिया पर आते रहते थे।


#Repost @wwe ・・・ #TeamRude strikes again! #WWELexington A post shared by Alexa_Bliss (@alexa_bliss_wwe_) on
नाया जैक्स ने अब साफ कर दिया है कि रॉ की विमेंस चैंपियन अब वो बनान चाहती हैं। जिसको देखते हुए फैंस के लिए धमाकेदार स्टोरीलाइन बनाई गई है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए ब्लिस और नाया जैक्स एक दूसरे को समझा रहे हैं।



Calm down @niajaxwwe ... you took that wrong


A post shared by Alexa_Bliss (@alexa_bliss_wwe_) on

Advertisement
बताया जा रहा है कि एलेक्सा ब्लिस अब नाया जैक्स के लिए अच्छी बनने की कोशिश कर रही है जिसके चलते वो फेटल 4वे मैच में नाया जैक्स को अपनी तरफ कर सके। खैर, रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस अपने खिताब को साशा बैक्स , एमा और नाया जैक्स के खिलाफ डिफेंड करने वाली है। नो मर्सी पीपीवी 24 सितबंर को होने वाली है। देखना होगा इस महा-मुकाबले में किस सुपरस्टार की जीत होती हैं।
Published 06 Sep 2017, 16:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now