Create

"मेरा दिल बुरी तरह टूट गया"- WWE से निकाले जाने के बाद 37 साल के पूर्व चैंपियन की भावुक प्रतिक्रिया सामने आई 

WWE ने इस हफ्ते लिया बहुत बड़ा फैसला
WWE ने इस हफ्ते लिया बहुत बड़ा फैसला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने कुछ दिन पहले 18 रेसलर्स को निकाल कर सभी को चौंका दिया। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम विमेंस डिवीजन से नाया जैक्स का था। नाया जैक्स (Nia Jax) ने रिलीज होने के बाद अब अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है। इंस्टाग्राम पर काफी भावुक संदेश नाया जैक्स ने इस बार दिया। नाया जैक्स का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम था। कई चैंपियनशिप भी उन्होंने हासिल की थी।

पूर्व WWE सुपरस्टार नाया जैक्स ने इंस्टाग्राम पर दिया संदेश

WWE ने एक बार फिर बड़े रेसलर्स को रिलीज कर बड़ा झटका दिया है। बजट में कमी के कारण ये फैसला लिया गया। हालांकि इस बात पर किसी को भरोसा नहीं है। नाया जैक्स ने रिलीज होने के बाद काफी लंबा मैसेज इंस्टाग्राम पर लिखा। उन्होंने कहा,

वैसे मैं अपनी चीजों को हमेशा प्राइवेट रखती हूं लेकिन कल की रिपोर्ट के बाद अब मेरे पास बात करने के अलावा कुछ नहीं बचा है। मैंने हाल ही में मैंटल हेल्थ के कारण छोटा ब्रेक WWE से लिया। मैंने बहुत काम किया और ये चीज़ में शेयर नहीं कर सकती हूं। मुझे कंपनी के सपोर्ट से थोड़ा टाइम चाहिए था। मैं अपना ख्याल रखना चाहती थी। इस हफ्ते की शुरूआत में WWE ने मुझे वापसी का शेड्यूल भेजा था। 15 नवंबर को होने वाले शो में मेरी वापसी होने वाली थी। मैंने इसके बाद अपनी छुट्टी बढ़ाने को लेकर बात की थी। मुझे कुछ और समय चाहिए था। मुझे लगा था कि कंपनी मेरा सपोर्ट करेगी क्योंकि पिछले 7 साल से लगातार मैंने काम किया। इसके बाद मैंने सुना कि मुझे रिलीज कर दिया गया। कोविड टीकाकरण के बारे में मुझे कुछ नहीं बताया गया। मुझे कुछ भी बोलने का मौका नहीं दिया गया।
एकाएक जाने से मेरा दिल बुरी तरह टूट गया। बिना बातचीत किए हुए प्राइवेट तरीके से मुझे निकाल दिया गया। WWE में मेरा करियर शानदार रहा और मुझे बहुत प्यार कंपनी से है। जिनके साथ मैंने काम किया सभी को प्यार दिया। मुझे बहुत बड़ी क्षति पहुंचाई गई है। जो लोग मुश्किल समय में मेरा साथ निभा रहे हैं उनकी मैं तारीफ करती हूं।

नाया जैक्स की ये बातें सुनकर फैंस भी जरूर दुखी हुए होंगे। नाया जैक्स को खुद भरोसा नहीं हो रहा है कि उन्हें रिलीज कर दिया गया। नाया जैक्स का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम था और अब देखना होगा कि फ्यूचर में वो क्या करेंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...