नाया जैक्स ने WrestleMania के अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी का खुलासा किया

WWE मंडे नाइट रॉ सुपरस्टार नाया जैक्स ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वो रैसलमेनिया में किसके खिलाफ लड़ना चाहती हैं और जो नाम उन्होंने लिया है, वो बेली, साशा बैंक्स या फिर असुका नहीं है।

नाया जैक्स को आखिरी बार एक्शन में सर्वाइवर सीरीज में देखा गया था, जहां वो टीम रॉ की मेंबर थीं और असुका की मदद से टीम रॉ ने स्मैकडाउन की टीम को हराया था। हालांकि उस मैच में जैक्स काउंट आउट के जरिए टैमिना के कारण एलिमिनेट हुई थीं। टैमिना और जैक्स पहली बार जब आमने सामने आई, तो क्राउड ने काफी चीयर किया जिसके बाद टैमिना ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया था।

इन दोनों को जिस तरह का रिएक्शन सर्वाइवर सीरीज में मिला, उसके बाद किसी को भी इस बात में शक नहीं था कि नाया रैसलमेनिया में किसके खिलाफ लड़ना चाहेंगी। जैक्स ने इसके अलावा और भी कई सवालों के जवाब दिए, जैसे कब उन्होंने रैसलर बनने का मन बनाया और उनके भाई द रॉक ने उन्हें क्या सलाह दी? जैक्स के मुताबिक उन्हें काफी अच्छी सलाह मिली है, जिसके कारण उन्हें काफी हौसला मिला है। इस हफ्ते रॉ में जब पेज. मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने रॉ विमेंस डिवीजन और विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के ऊपर अटैक किया, तो जैक्स वहां पर मौजूद नहीं थीं। हालांकि ऐसा लग रहा है कि जैक्स इस तरह के अटैक से बिल्कुल भी खुश नहीं है।