Create

"Becky Lynch का कोई दोस्त नहीं है" - WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन का चौंकाने वाला बयान

नाया जैक्स ने साधा बैकी लिंच पर निशाना
नाया जैक्स ने साधा बैकी लिंच पर निशाना

नाया जैक्स (Nia Jax) को नहीं लगता है कि WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) की किसी के साथ भी अच्छी दोस्ती है। जैक्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का दावा किया है। जैक्स और लिंच ने कई बार रिंग में साथ काम किया है। इसके अलावा दोनों ने सोशल मीडिया पर भी कई लड़ाईयां की हैं। जैक्स ने हाल ही में लिंच को लेकर जिस तरह की टिप्पणी की है उससे लगता है कि वह अब भी लिंच को पसंद नहीं करती हैं।

जैक्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था। एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या उनकी और लिंच की दोस्ती अच्छी है। इस पर जैक्स ने लिंच का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उनकी किसी के साथ भी अच्छी दोस्ती नहीं है।

WWE से पिछले साल नाया जैक्स को निकाला गया था

आपको बता दें कि कई सुपरस्टार्स के साथ नाया जैक्स को निकाल दिया गया था। इसके बाद से जैक्स ने अभी तक किसी भी रेसलिंग प्रमोशन को जॉइन नहीं किया है और फैंस को उनकी वापसी का इंतजार है। दूसरी तरफ बैकी लिंच ने WrestleMania 38 में बियांका ब्लेयर अपनी विमेंस चैंपियशिप को गंवाया था। इसके अलावा पिछले हफ्ते असुका ने ग्रीन मिस्ट का इस्तेमाल करते हुए बैकी लिंच को हराया था और खुद Raw विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बनी थीं।

आपको बता दें कि 2019 में Survivor Series से पहले नाया जैक्स ने बैकी लिंच को एक पंच मारा था, जिससे लिंच की नाक टूट गई थी। इसी वजह से Survivor Series में बैकी लिंच का मैच रोंडा राउजी के खिलाफ नहीं हो पाया था।।

बैकी लिंच ने अभी तक नाया जैक्स के आरोपों का जवाब नहीं दिया और देखना होगा कि वो किस तरह से रिप्लाई करती हैं। इसके अलावा Raw में उनका अगला कदम भी देखने लायक होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment