Roman Reigns और Bloodline से जुड़े पूर्व WWE Superstar ने पूर्व चैंपियन को 'लगभग थप्पड़' मारा, वीडियो देखकर आपको आएगा मजा

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर खास खबर सामने आई
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर खास खबर सामने आई

Nia Jax: तीन बार की चैंपियन नाया जैक्स (Nia Jax) को एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी को ताना मारते हुए लगभग थप्पड़ खाते हुए देखा गया, जो पूर्व ब्लडलाइन सदस्य जिमी उसो (Jimmy Uso) की पत्नी हैं।

नाया जैक्स को WWE ने 4 नवंबर, 2021 को रिलीज कर दिया था, हालांकि उन्होंने इस साल विमेंस रॉयल रंबल मैच में वापसी की थी, लेकिन तब से उन्हें टीवी पर नहीं देखा गया है। उन्होंने शायद WWE के साथ दोबारा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। दूसरी ओर नेओमी कुछ क्रिएटिव दिक्कतों के कारण साशा बैंक्स के साथ कंपनी से पिछले साल बाहर चली गईं, अब वो इम्पैक्ट रेसलिंग में शानदार काम कर रही हैं।

हाल ही में नाया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह टमीना के साथ ट्रेनिंग के दौरान नेओमी को ताना मारते हुए देखी जा सकती हैं, और साथ ही साथ नेओमी को नाया को लगभग थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। हालांकि यह सिर्फ तीन दोस्तों के बीच मजाक था क्योंकि नाया ने खुद लिखा था कि उन्हें डी-वॉन डडली एकेडमी में एक साथ ट्रेनिंग लेने में बहुत मजा आ रहा था।

नाया जैक्स, नेओमी और टमीना सभी किसी ने किसी तरह रोमन रेंस और द ब्लडलाइन से संबंधित हैं। जैक्स और रोमन दूर के रिश्तेदार हैं और दोनों द रॉक के चचेरे हैं, जबकि टमीना द ब्लडलाइन से संबंधित हैं क्योंकि उनके पिता जिमी स्नूका ने अनोआ'ई फैमिली में शादी की थी, और नेओमी की शादी जिमी उसो से हुई है जो रेंस के चचेरे भाई भी हैं।

WWE Smackdown में इस हफ्ते रोमन रेंस मचाएंगे बवाल

इस समय रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की राइवलरी जे और जिमी उसो से चल रही है। फैंस को इनकी राइवलरी में मजा आ रहा है। पिछले एक साल से रोमन रेंस के फैक्शन द ब्लडलाइन ने जबरदस्त काम अभी तक किया। SummerSlam 2023 में भी फैंस को बहुत मजा इस बार आएगा। रोमन रेंस और जे उसो के बीच तगड़ा मैच होगा। बहुत जल्द इस मुकाबले का ऐलान कर दिया जाएगा। इस हफ्ते रेंस और जे उसो का आमना-सामना भी ब्लू ब्रांड में होगा। वहां भी बवाल देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment