Create

WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने रेसलिंग से रिटायरमेंट के दिए संकेत, ट्विटर पर दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

WWE ने इस महीने की शुरूआत में नाया जैक्स (Nia Jax) को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। अब ऐसा लग रहा है कि नाया जैक्स का प्रोफेशनल रेसलिंग करियर खत्म हो गया है। इस बात के संकेत खुद नाया जैक्स ने दिए। नाया जैक्स के रिलीज होने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए थे। खुद इस बात का भरोसा नाया जैक्स को भी नहीं था।

WWE में नाया जैक्स ने अच्छा काम किया था

पिछले छह साल से WWE रिंग में नाया जैक्स ने बहुत अच्छा काम किया था। अपने WWE रन के दौरान कुछ विवादों में भी नाया जैक्स रही थीं। नाया जैक्स के साथ फैंस ने रिंग में सेफ नहीं रहने की बातें भी कही। ट्विटर के जरिए इस बार नाया जैक्स ने इन बातों का जवाब दिया और रेसलिंग में वापसी को लेकर "highly unlikely" लिखा। इसका मतलब साफ लग रहा है कि वो अब रिंग में शायद नजर नहीं आएंगी। ऐसा हो सकता है कि जल्द वो रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान भी कर सकती हैं।

Lol! 😂 Newflash..Lina is my real name. It’s not another “ring” name. It’s just MY NAME, the name given to me at birth. Calm TF down trolls. In all fairness, “Opponent Crippler” would be a SOLID front runner if I ever decide to wrestle again. 🤣🙌🏽 but it’s highly unlikely

नाया जैक्स का WWE रन शानदार रहा। साल 2015 में नाया जैक्स ने NXT में डेब्यू किया था। इसके एक साल बाद ही नाया जैक्स की मेन रोस्टर में एंट्री हो गई थी। नाया जैक्स को कंपनी ने अचानक निकाल दिया और इसके बारे में खुद उन्हें नहीं पता था। रिलीज होने के बाद नाया जैक्स ने इंस्टाग्राम पर काफी भावुक बयान दिया था।

वैसे मैं अपनी चीजों को हमेशा प्राइवेट रखती हूं लेकिन कल की रिपोर्ट के बाद अब मेरे पास बात करने के अलावा कुछ नहीं बचा है। मैंने हाल ही में मैंटल हेल्थ के कारण छोटा ब्रेक WWE से लिया। मैंने बहुत काम किया और ये चीज़ में शेयर नहीं कर सकती हूं। मुझे कंपनी के सपोर्ट से थोड़ा टाइम चाहिए था। मैं अपना ख्याल रखना चाहती थी। इस हफ्ते की शुरूआत में WWE ने मुझे वापसी का शेड्यूल भेजा था। 15 नवंबर को होने वाले शो में मेरी वापसी होने वाली थी। मैंने इसके बाद अपनी छुट्टी बढ़ाने को लेकर बात की थी। मुझे कुछ और समय चाहिए था। मुझे लगा था कि कंपनी मेरा सपोर्ट करेगी क्योंकि पिछले 7 साल से लगातार मैंने काम किया। इसके बाद मैंने सुना कि मुझे रिलीज कर दिया गया। कोविड टीकाकरण के बारे में मुझे कुछ नहीं बताया गया। मुझे कुछ भी बोलने का मौका नहीं दिया गया।
एकाएक जाने से मेरा दिल बुरी तरह टूट गया। बिना बातचीत किए हुए प्राइवेट तरीके से मुझे निकाल दिया गया। WWE में मेरा करियर शानदार रहा और मुझे बहुत प्यार कंपनी से है। जिनके साथ मैंने काम किया सभी को प्यार दिया। मुझे बहुत बड़ी क्षति पहुंचाई गई है। जो लोग मुश्किल समय में मेरा साथ निभा रहे हैं उनकी मैं तारीफ करती हूं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment