COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में स्ट्रोमैन का करीबी दोस्त और पूर्व पार्टनर मिलने पहुंचा

Amit Shukla
ANALYST
22   //    09 Jul 2018, 15:46 IST

WWE MSG इवेंट में अंडरटेकर की वापसी के कयास लग रहे थे, लेकिन सिर्फ वो ही नहीं, पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर निकोलस भी इस शो का हिस्सा बने थे। इसकी एक तस्वीर ब्रे वायट ने अपने ट्विटर अकाउंट से जारी की जिसे फैंस ने काफी पसंद किया, क्योंकि इसमें निकोलस और के बीच ब्रॉन स्ट्रोमैन दिख रहे हैं।

निकोलस अब तक के सबसे कम उम्र के टैग टीम चैंपियन रहे हैं, क्योंकि वो महज 10 साल के हैं। इन्होंने अप्रैल में हुए रैसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद की थी जिसकी वजह से इनकी टीम ने शेमस और सिज़ेरो कि टैग टीम को हराया था। इसके अगले ही दिन इन्होंने टाइटल को छोड़ दिया था क्योंकि निकोलस को स्कूल के लिए जाना था और वो स्ट्रोमैन के साथ टाइटल डिफेंड नहीं कर सकते थे।

निकोलस WWE के रैफरी जॉन कोन के बेटे हैं और उन्हें आखिरी बार WWE टेलीविजन में उस समय देखा गया था जब उन्होंने अपने टैग टीम टाइटल्स सरेंडर किए थे।भले ही इन्होंने टैग टीम टाइटल्स छोड़ दिए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि निकोलस की नज़र अब भी टैग टीम टाइटल्स पर ही है। इसके बारे में हमें तब पता चला जब ये मौजूदा टैग टीम चैंपियंस के एक मेंबर ब्रे वायट से बैकस्टेज मिले। इसके बाद ये कयास लगने लगे हैं कि आनेवाले वक़्त में हमें निकोलस और ज्यादा समय तक टीवी पर दिख सकते हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि कैसे ब्रे वायट जो इस समय रॉ के टैग टीम चैंपियन है वो निकोलस के साथ मजाक कर रहे हैं और स्ट्रोमैन दोनों का बीच बचाव कर रहे हैं।


स्ट्रोमैन को वैसे तो किसी भी मदद की ज़रूरत नहीं है लेकिन अगर कभी रिंग में उन्हें ज़रूरत हो तो WWE ये जानती है कि किस रैसलर को बुलाना सही रहेगा क्योंकि स्ट्रोमैन के टैग टीम पार्टनर होने की वजह से उनके सबसे अच्छे मित्र निकोलस ही हो सकते हैं। इस समय अमेरिका में गर्मी की छुट्टियाँ चल रही हैं तो क्या हम ये उम्मीद कर सकते हैं कि निकोलस हमें टीवी और शोज़ में ज्यादा दिखेंगे।

लेखक: फिलिपा मैरी; अनुवादक: अमित शुक्ला

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...