WWE को 13 साल बाद आखिर दिग्गज कहेंगे अलविदा, रिपोर्ट में कंपनी छोड़ने का हुआ खुलासा

TKO ग्रुप में WWE और UFC का मर्जर हो गया है
TKO ग्रुप में WWE और UFC का मर्जर हो गया है

WWE: हाल ही में TKO ग्रुप में WWE और UFC के मर्जर के बाद कंपनी में बदलाव दिखने शुरू हो गए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ स्टार्स और ऑफिशियल्स कंपनी को छोड़ सकते हैं। इसी बीच Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE CFO और प्रेसिडेंट फ्रैंक रिडिक III (Frank Riddick III) इस महीने के अंत तक कंपनी को अलविदा कह देंगे।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि निक खान ने कंपनी के लोगों को इस बात की जानकारी देने के लिए इंटरनल मेमो जारी कर दिया है। इस मेमो ने उन्होंने बताया है कि TKO डील के बाद फ्रैंक रिडिक को 5 मिलियन डॉलर्स बोनस के रूप में दिए गए थे। निक खान ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा,

"13 साल हमारे बोर्ड ऑफ डायरेक्टर और दो साल कंपनी के फुल टाइम CFO रहने के बाद फ्रैंक रिडिक, इस महीने TKO डील होने के बाद कंपनी से अलग हो जाएंगे। फ्रैंक के साथ काम करना हमारे लिए गर्व की बात है। हम उनकी एडवाइस, सपोर्ट के लिए थैंक्स कहते हैं और उनके अच्छे भविष्य की कमाना करते हैं।"

WWE दिग्गज Triple H नहीं बने हैं TKO के नए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा

रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रिपल एच TKO के नए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा नहीं बने हैं। हालांकि, वो अभी भी क्रिएटिव डिपार्टमेंट के हेड बने हुए हैं। इसके अलावा WWE के पूर्व मालिक और रेसलिंग दिग्गज विंस मैकमेहन एग्जीक्यूटिव चेयरमैन के रूप में वर्क कर रहे हैं।

वहीं, कई स्टार्स भी अब इस मर्जर के बाद कंपनी से अलग हो सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो पूर्व 24/7 चैंपियन इलायस भी WWE से अलग हो गए हैं। वो अब कंपनी के एक्टिव रोस्टर का हिस्सा नहीं हैं। उनका कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साल 2022 में समाप्त हो गया था। लेकिन वो मई 2023 में WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा बने थे। इसके बाद से ही वो लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रहे थे। फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि इस मर्जर के बाद कंपनी में हमें कई बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now