Vince McMahon की 'सत्ता' खत्म होने के बाद WWE से बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की होगी छंटनी? रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Nick Khan: WWE और UFC का विलय इस सप्ताह की शुरूआत में 12 सितंबर को पूरा हुआ। घोषणा को ऑफिशियल बना दिया गया, इस प्रकार TKO ग्रुप होल्डिंग्स नामक एक नई इकाई का निर्माण हुआ।

इस ऐतिहासिक फैसले ने अब दो सबसे बड़ी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट कंपनियों को एक ही छतरी के नीचे ला दिया है। नए युग में इस जबरदस्त बदलाव के साथ, दोनों कंपनियां लागत में कटौती के उपायों को लागू करने पर विचार करेंगी, जो इस प्रकार का लेनदेन होने पर एक आम बात है।

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, WWE के अध्यक्ष और TKO बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के सदस्य निक खान ने सभी कर्मचारियों को ईमेल करके सूचित किया है कि छंटनी 15 सितंबर से शुरू होगी।

जिन लोगों की भूमिकाएं प्रभावित हुई हैं, उन्हें हमारी टीम द्वारा सूचित किया जाएगा, जो उनके पैकेज का विवरण साझा करेगी। हम कह रहे हैं कि हर कोई शुक्रवार 15 सितंबर को घर से काम करें, ताकि हम यह सुनिश्चित कर सकें कि सभी बातचीत निजी तौर पर की जाए और सम्मानपूर्वक।

अभी तक किसी टैलेंट कट के बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE आगे जाकर अपने मौजूदा रोस्टर के साथ जारी रहता है या नहीं।

ऐतिहासिक WWE-UFC विलय इस सप्ताह की शुरूआत में पूरा हुआ। हालांकि, बड़ी घोषणा के ठीक एक दिन बाद WWE चौंकाने वाले प्रस्थान के लिए तैयार है। यह घोषणा की गई है कि कंपनी के सीएफओ फ्रैंक ए. रिडिक इस महीने के अंत में रेसलिंग को अलविदा कह देंगे। निक खान ने रिडिक के प्रस्थान की सूचना दी।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने जताई खुशी

डील के हिसाब से Endeavor के पास TKO के 51 प्रतिशत पर मालिकाना अधिकार है जबकि WWE के शेयरहोल्डर्स के पास कंपनी के 49 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। इस डील के बाद कई दिग्गज खुश नज़र आए। जॉन सीना ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की।

खैर अब देखना होगा कि आगे जाकर क्या-क्या बदलाव कंपनी में देखने को मिलेंगे। कुछ रेसलर्स के ऊपर भी गाज गिर सकती है। बहुत जल्द कई चीजों का खुलासा हो जाएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now