Create

Money In The Bank के कुछ घंटे बाद WWE को मिला नया चैंपियन, 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन की चौंकाने वाली करारी हार

WWE को मिला नया चैंपियन
WWE को मिला नया चैंपियन
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड ने इतिहास रच दिया। मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप हासिल की थी लेकिन अब उन्हें हार का सामना करना पड़ा। निकी एश ने फ्लेयर के ऊपर ब्रीफकेस कैश इन कर ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। मेन इवेंट में हुए इस बवाल को देखकर सभी फैंस दंग रह गए।

निकी एश ने जीती WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप

दरअसल इस हफ्ते WWE Raw में फ्लेयर ने अपनी जीत का जश्न मनाया और इसके बाद रिया रिप्ली भी नजर आईं। WWE ऑफिशियल ने इन दोनों के बीच रीमैच का ऐलान कर दिया। मेन इवेंट में रिया और फ्लेयर के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। मैच का अंत भी काफी चौंकाने वाला रहा। रिप्ली ने फ्लेयर की हालत खराब कर दी थी। रिया रिप्ली ने ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए जीत लिया लेकिन वो चैंपियन नहीं बन पाईं।

फ्लेयर इसके बाद रिंग में जश्न मना रही थीं और रिप्ली ने दोबारा वापस आकर उनके ऊपर हमला कर दिया। रिंग के बाद रिप्ली ने खतरनाक अटैक फ्लेयर के ऊपर किया। इसके बाद निकी एश का एंट्रेंस म्यूजिक बज गया था। निकी एश ने आते ही रेफरी से कह दिया कि वो अपना ब्रीफकेश कैश इन करेंगी। घंटी बजी और निकी ने फ्लेयर को अपना फिनिशिंग मूव लगाकर पिन कर दिया।

निकी एश ने अपने करियर में पहली बार Raw विमेंस चैंपियनशिप जीती हैं। 24 घंटे पहले उन्होंने MITB लैडर मैच जीता था। निकी एश ने अलग कारनामा इस बार किया और ये उनके करियर की सबसे बड़ी सफलता है। फ्लेयर ने 14वीं बार वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था लेकिन उनके ये रन बहुत जल्दी खत्म हो गया। एरीना में मौजूद फैंस भी इस चीज को देखकर हैरान हो गए थे।

मेन इवेंट में सभी ने सोचा था कि बैकी लिंच की एंट्री होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने फैंस को चौंका दिया। निकी एश के लिए ये दिन काफी खास रहेगा क्योंकि उन्होंने बहुत बड़ी सफलता हासिल की। वापसी के बाद निकी ने काफी अच्छा काम किया था। फ्लेयर और रिया रिप्ली को वो हरा भी चुकी थीं और इस बार बड़ा कारनामा उन्हें कर दिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...