Create
Notifications

WWE SmackDown के मैच के दौरान निकी बैला का दांत टूटा

विजय शर्मा

सर्वाइवर सीरीज को शुरु होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, ऐसे में आज स्मैकडाउन में मैच के दौरान निकी बैला का दांत टूट गया। आज के शो में निकी बैला की फाइट कार्मैला के साथ हो रही थी, उसी दौरान रॉ की विमेंस रैसलर्स शार्लेट, साशा बैंक्स, बेली, एलिसा फॉक्स और नाया जैक्स ने आकर शार्लेट को मारना शुरु कर दिया। सर्वाइवर सीरीज़ में स्मैकडाउन की विमेंस टीम का सामना रॉ की विमेंस टीम के साथ होगा। ऐसा में WWE ने इस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच को के बिल्डअप को लेकर ये कदम उठाया था, जिसमें स्मैकडाउन शो में रॉ की स्टार्स ने आकर उन्हीं पर हमला किया। स्मैकडाउन की टीम में बैकी लिंच, निकी बैला, कार्मैला, एलैक्सा ब्लिस, नेओमी हैं। WWE ड्राफ्ट के बाद इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि स्मैकडाउन शो कैसे सुपरस्टार की कमी और रोस्टर में कम गहराई की वजह से अच्छी स्टोरीलाइन बनाएगा। रॉ की स्टार्स द्वारा अटैक के बाद उन्हें अपने रोस्टर की कमजोरी और मजबूती का पता चल गया होगा। मिक फोली और स्टैफनी मैकमैहन रॉ की स्टार्स को कह चुके हैं कि वो अपने आपसी मतभेद भुलाकर सर्वाइवर सीरीज में टीम रैड को जितवाने के लिए मदद करें। इससे पता चल जाएगा कि कौन सा ब्रैंड बेहतर है। रॉ औऱ स्मैकडाउन की स्टार्स के बीच हुई लड़ाई का वीडियो आप यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

निकी बैला के दांत टूट जाने की खबर WWE नेटवर्क ने ट्वीट किया, जिसमें बैला कह रही हैं कि शार्लेट मैं तुम्हें इसका बिल भेज दूंगी।

निकी बैला 2 बार डीवाज़ चैंपियन रह चुकी हैं और उनके पास कुल 307 दिनों के लिए टाइटल था। WWE इतिहास में वो सबसे ज्यादा 301 दिन तक टाइटल अपने पास रखने वाली डीवा हैं। 2015 में प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटिड में उन्हें नंबर 1 रैसलर चुना गया था।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...