Create

WWE से रिटायरमेंट लेने के बाद Royal Rumble 2022 में वापसी करने वाले दिग्गज ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्होंने रिटायरमेंट के बाद भी वापसी की है। इस लिस्ट में अब निकी बैला (Nikki Bella) भी शामिल हो गई है। दो साल पहले निकी बैला ने अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कह दिया था। दरअसल उनके ब्रेन में कुछ दिक्कत आ गई थी और इस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था। Evolution पीपीवी में इसके बाद निकी बैला ने सरप्राइज एंट्री की थी। ऐसा लगा कि यहां उनका अंतिम मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब इस बार विमेंस रंबल मैच में भी उनकी एंट्री का ऐलान हो गया है।

WWE सुपरस्टार निकी बैला की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

अब सभी के दिमाग में एक ही बात चल रही है कि क्या रंबल मैच में हिस्सा लेने के बाद भी WWE में निकी बैला नजर आएंगी या नहीं। निकी बैला ने जरूर इस बारे में अब बड़ा बयान दिया है। The Bellas podcast पर निकी बैला ने कहा,

किसी भी प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में लोग हमेशा वापसी करना चाहते हैं। WWE में खास बात ये है कि हम यहां पर कई बार वापसी कर सकते हैं। जब तक हमारा शरीर साथ दे रहा है तब तक हम यहां आ सकते हैं। मुझे भी ऑफिशियल तौर पर रिंग में आने के लिए क्लियर कर दिया गया है। जब रंबल मैच के लिए मेरा ऐलान किया गया तब मैं चौंक गई थी। ये मेरे लिए सरप्राइज था लेकिन मैं समझ सकती हूं कि मार्केट के हिसाब से ये फैसला लिया गया। मैं इस चीज़ को लेकर भी खुश हूं। किसी ने भी इस बात की उम्मीद नहीं की थी मैं रंबल मैच का इस बार हिस्सा बनूंगी। मुझे ये सोचकर बहुत खुशी हो रही है।
Miracles can happen!! 🤍🙏🥰 #RoyalRumble, here we come!!! More details on today’s episode of #thebellaspodcast!! And... #BellaArmy... followed by a conversation with the extraordinary and barrier-breaking badass, @lindseyvonn!! 👊💯🎿⛷️🥳🤍 Npodcasts.apple.com/us/podcast/the… https://t.co/T6WtotXju6

निकी बैला की बातों से लग रहा है कि वो अब आगे भी WWE रिंग में परफॉर्म करेंगी। अगर ऐसा होगा तो फिर ये फैंस के लिए अच्छी खबर होगी। अगर WWE में लंबे समय तक निकी बैला का रहने का प्लान होगा तो फिर वो इस बार विमेंस रंबल मैच भी जीत सकती है। अब देखना होगा कि रंबल मैच में निकी बैला क्या धमाल करेंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...