WWE न्यूज़: रिटायरमेंट से वापसी कर स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ने को तैयार है पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन

Enter caption

पूर्व WWE सुपरस्टार निकी बैला ने अपने नए पोडकास्ट के नए संस्करण में कई विषयों पर बात की। इस दौरान उन्होंने इन-रिंग रिटायरमेंट, रैसलिंग से संन्यास लेने के बाद वो किन कामों में हाथ आजमा रही हैं, आदि मुद्दों पर बात की।

निकी बैला ने एक ऐसी सुपरस्टार के बारे में बताया, जो उन्हें रिटायरमेंट से बाहर निकाल सकती हैं। दो बार की डीवाज़ चैंपियन निकी बैला ने खुलासा किया कि अगर स्टैफनी मैकमैहन उन्हें एक मैच के लिए वापस बुलाती हैं, तो वह रिटायरमेंट छोडकर रिंग में वापसी के लिए तैयार रहेंगी। मार्च 2019 में प्रसारित हुए टोटल डीवाज़ सीजन फिनाले के दौरान निकी बैला ने घोषणा की कि वो रैसलिंग से बाहर की गतिविधियों में ध्यान देने के लिए इन-रिंग कम्पीटीशन से रिटायरमेंट ले रही हैं।

निकी ने खुलासा किया कि इस वक़्त उनका सारा ध्यान अपनी सभी कंपनियों को अगले स्तर पर ले जाने का है। उन्होंने आगे कहा, "मैं सभी लोगों को बताना चाहती हूं, कि मैं अब थक चुकी हूं। अभी मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अपने जीवन और कंपनियों को प्राथमिकता देने की जरुरत है। वे सभी नंबर एक हैं, और साथ-ही-साथ ये पोडकास्ट भी, क्योंकि मुझे आप लोगों से जुड़ना काफी पसंद है।"

जब उनसे पूछा गया कि ऐसी क्या चीज है, जो उन्हें रिटायरमेंट से बाहर आने पर मजबूर कर सकती है, तो उन्होंने स्टैफनी मैकमैहन का नाम लिया। उन्होंने कहा,"एक स्टैफनी ही हैं, जिनके कहने पर वो इन-रिंग कम्पीटीशन में वापसी करने पर सोच सकती हैं।"

हमें नही लगता कि इस वक़्त कोई भी स्टैफनी और निकी के मैच के बारे में उत्साहित होगा। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को रैसलिंग करते हुए काफी लम्बा वक़्त बीत चुका है, इसके साथ ही अब पहले जैसी रेसलिंग नही कर सकतीं। शायद यही कारण है कि फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स को इन-रिंग कम्पीटीशन में नही देखना चाहते।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now