COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस, द ग्रेट खली जैसे रैसलरों से हार चुके सुपरस्टार ने WWE वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
71   //    28 Jul 2018, 12:46 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट के अनुसार, WWE के अधिकारी पूर्व NXT सुपरस्टार और मौजूदा NJPW के चैंपियन जूस रॉबिनसन उर्फ सीजे पार्कर को साइन करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। NJPW के हालिया इवेंट के दौरान जूस ने इस मामले को लेकर अपनी राय दी।

न्यू जापान प्रो रैसलिंग के IWGP यूएस हैवीवेट चैंपियन जूस रॉबिनसन ने WWE में जाने के बात को लेकर बयान जारी किया। रॉबिनसन का कहना था कि वो WWE में वापिस नहीं जाना चाहते बल्कि जापान में ही अपना काम कमाना चाहते हैं।

"WWE NXT में बिताए गए 3 साल बहुत ही वाह्यात थे। मुझे पता है कि आप लोग किस बारे में बात करते हैं। WWE में जाने की तरफ मेरा ध्यान नहीं है। मैं WWE में वापिस नहीं जाऊंगा, वहां कभी नहीं जाऊंगा।"

जूस का कहना था कि काफी सारे रैसलर WWE के बाहर भी अच्छा काम कर रहे हैं। इसमें उन्होंने कोडी रोड्स, कैनी ओमेगा, विस ऑस्प्रे जैसे सुपरस्टार्स का नाम लिया और कहा कि वो एक दिन इनके जैसा बनना चाहेंगे। जूस ने बयान देते हुए कहा, "विल ऑस्प्रे, कैनी और कोडी जैसे लोगों ने इंडिपेंडेंट सर्किट पर अपना खूब नाम कमाया है। भले ही अभी उतना बड़ा सुपरस्टार नहीं बना हूं, लेकिन उस लेवल पर जाना चाहता हूं।"

आपको बता दें कि जूस रॉबिनसन WWE में सीजे पार्कर के नाम से रैसलिंग किया करते थे। वो 2012 से 2015 तक WWE NXT का हिस्सा रहे। हालांकि उन्हें NXT के ज्यादातर मैचों में हार का सामना करना पड़ा। 4 जुलाई 2012 को उन्हें अपने डैब्यू टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद वो NXT में जॉबर रैसलर की भूमिका में आ गए। रोमन रेंस ने भी जूस रॉबिनसन के खिलाफ जीत हासिल की है। रोमन रेंस के अलावा सीजे पार्कर को सिजेरो, द ग्रेट खली, केविन ओवंस, टायलर ब्रीज़ जैसे सुपरस्टार्स के सामने घुटने टेकने पड़े।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...