WWE न्यूज़: रैफरी का पैर टूटा, फिर भी मैच को करवाया खत्म

Tom Castor (second from left) broke his leg

वैधानिक चेतावनी: तस्वीरें विचलित कर सकती हैं।

ओमाहा के NXT लाइव इवेंट में टायलर ब्रीज और वैल्वेटीन ड्रीम एक दूसरे से मेन इवेंट में लड़ रहे थे कि तभी रैफरी टॉम कैस्टर के पैर में चोट लग गई। इसके बावजूद उन्होंने मैच पूरा किया और उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

टॉम कैस्टर कंपनी के साथ 2017 से हैं। इस दौरान NXT लाइव इवेंट और बड़े मैच के अलावा वो स्मैकडाउन, 205 लाइव का हिस्सा भी रहे हैं।

ये स्थिति तब बनी जब उन्हें एक सुपरकिक लगी और वो अपने वज़न की वजह से गिर पड़े। रैसलर्स का चोटिल होना एक आम बात है लेकिन इस बार एक रैफरी के चोटिल होने से कंपनी के अधिकारियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

आपको बताते चलें कि ये पहली बार नहीं है जब कोई रैफरी चोटिल हुआ है, क्योंकि इससे पहले भी रिंग के अंदर रैफरी चोटिल हुए हैं जिनमें जैक डोन, टिम वाइट और चार्ल्स रॉबिंसन सरीखे रैफरी शामिल हैं।

रिंग में हो रही लड़ाइयों को लेकर सीएम पंक ने एक बार कहा था कि ये प्रोफेशनल रैसलिंग है, बैले डांसिंग नहीं, तो इसमें चोटें लगना और वर्क एनवायरमेंट में अनसेफ माहौल काफी अच्छी बात है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि पंक इस समय रैसलिंग में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

इस चोट से जुड़ा वीडियो और फैंस की प्रतिक्रिया सामने आई हैं जिससे ये पता चलता है कि उन्हें ये चोट कैसे लगी।

(ओमाहा के NXT लाइव इवेंट में टायलर ब्रीज और वैल्वेटीन ड्रीम के मैच में बुरी खबर है। रैफरी टॉम कैस्टर को मेन इवेंट में पैर में चोट लग गई है, जिसके बावजूद उन्होंने पूरा मैच ऑफिशियेट किया।)

(इस रेफरी को टखने में चोट लगी लेकिन इन्होने फिर भी मैच में पिन काउंट किया।)

(वो पल जब आपको पता लगता है कि आपका टाउन श्रापित है: 1 ही रात में 2 लेग इंजरी।)

स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी की टीम आशा करती है कि रेफरी टॉम कैस्टर जल्द ठीक हो जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now