Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स : 22 फरवरी 2017

  • मैच के बाद चैंपियन बॉबी और कैसियस ओह्नो का सामना हुआ
Modified 21 Sep 2018, 21:18 IST

हर बार की तरह NXT कुछ ना कुछ अपने एपिसोड में करता रहता है जिससे फैंस को दिलचस्प मैच और रोमांचक पल देखने को मिले ऐसा ही कुछ इस बार भी दिखा। हालांकि इस बार सिर्फ तीन मैच खेले गए लेकिन एक बड़े सुपरस्टार की वापसी हुई जिसने NXT के चैंपियन को चुनौती दे दी है। कैसियस ओह्नो ने चैंपियन बॉबी रुड को साफ कर दिया है कि आने वाले वक्त में वो क्या चाहते है। नजर डालते है सभी मैचों के नतीजों पर-


पायटॉन राइस Vs लिव मोर्गन Vs एंबर मून ( नंबर 1 कंटेंडर मैच) असुका ने विमेंस डिवीजन में NXT चैंपियन का खिताब 326 तक अपने पास रख कर रिकॉर्ड कामय किया है। जबकि अब तीन सुपरस्टार्स ने इसको तोड़ने का मन बनया जिसके लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच को रखा गया। तीनों ही सुपरस्टार ने प्रदर्शन शानदार किया लेकिन जीत सिर्फ एक की हुई। राइस ने फिशरमैन सुपलेक्स  मारकर मोर्गन को मात दी।

पेट डून ने शानदार मैच में  मार्क एंड्रयू पर जीत दर्ज की इस मैच में कई शानदार मूव्स देखने को मिले। दोनों सुपरस्टार एक दूसरे पर हावी दिखे। इतना ही नहीं पेट डून ने अपने हाई फ्लाइंग मूव से फैंस का दिल जीत लिया। साथ ही अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए डून ने मैच जीता।

NXT चैंपियन बॉबी रुड ने नॉ वे जोस को मात दी  इस शो का मेन इवेंस चैंपियन बॉबी और नॉ वे जोस के बीच रहा। ये बॉबी का चैंपियन बनने के बाद पहला मैच था जिसको जीत के साथ खत्म किया। वहीं मैच के बाद  कैसियस ओह्नो रिंग में आ गए और बॉबी को काफी कुछ बोला। दोनों के बीच काफी बेहस हुई वहीं कैसियस ओह्नो ने बॉबी को अपने इरादें भी साफ कर दिए है। जबकि फैंस ने भी ओह्ननो चैंट किया। देखना होगा कि इन दोनों का सामना कब होता है।

Published 23 Feb 2017, 12:47 IST
Advertisement
Fetching more content...