WWE NXT रिजल्ट्स: 7 जून 2017

एक और शानदार एपिसोड NXT का देखने को मिला। इस हफ्ते के एपिसोड में कुल 4 मैच देखने को मिले लेकिन चारों ही मैचों ने फैंस पर जबरदस्त प्रकोप छोड़ा। इस हफ्ते के एपिसोड में NXT चैम्पियन बॉबी रूड ने रोड्रिक स्ट्रॉंन्ग की खूब बेइज्जती की। इसके अलावा हिडियो इटामी का नया रूप देखने को मिला। नजर डालते है NXT में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:


# हैवी मशीनरी vs लार्स सुलिवैन और विक्टर एंड्रू

youtube-cover

विक्टर एंड्रू के लिए NXT का एपिसोड काफी खराब रहा। एक तो उनका सामना होना था हैवी मशीनरी जैसी टीम के खिलाफ और उनके टैग टीम पार्टनर थे लार्स सुलिवैन, जिनके साथ टीम बनाना काफी मुश्किल था। मैच में हुआ कुछ ऐसा ही और अंत में हैवी मशीनरी ने डबल टीम करकर विक्टर एंड्रू को हरा दिया।

हैवी मशीनरी ने लार्स सुलिवैन और विक्टर एंड्रू को हराया

# पेयटन रॉयस vs सारह लोगन

youtube-cover

एंबर मून के फिट होने से पहले पेयटन रॉयस का सामना हुआ सारह लोगन के खिलाफ। इन दोनों डीवाज़ के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिला, जिसे अंत में पेयटन रॉयस ने आसानी से अपने नाम कर लिया।

पेयटन रॉयस ने सारह लोगन को हराया

# हिडीयो इटामी vs ओने लॉर्कन

youtube-cover

NXT चैम्पियन बॉबी रूड के खिलाफ अपनी भड़ास ना निकाल पाने का गुस्सा उन्होंने इस हफ्ते ओने लॉर्कन के ऊपर निकाली। मैच शुरू होने के बाद दोनों के बीच अच्छा मैच देखने को मिल रहा था। हालांकि पूरे मैच के दौरान इटामी अपने नॉर्मल अंदाज़ में नज़र नहीं आ रहे थे। इटामी ने लॉर्कन को तीन जीटीएस दिया, लेकिन उन्होंने पिन नहीं किया। इटामी उसके बाद लॉर्कन को चौथा जीटीएस देने जा रहे थे, लेकिन तभी कैसियस बाहर आए और उन्होंने इटामी को शांत कराने की कोशिश, इटामी उसके बाद रिंग से चलाए गए।

हिडीयो इटामी और ओने लॉर्कन के बीच मैच का नतीजा नहीं निकला

# किलियन डेन vs नो वे जोस

youtube-cover

नो वे जोस दो महीने पहले सैनेटी से निकाले जाने के बाद किलियन डेन से बदला लेने के इरादे से रिंग में आए थे। नो वे जोस को देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वो कितने समय बाद रिंग में आए हैं। इन दोनों के बीच शानदार मेन इवेंट देखने को मिला है। हालांकि अंत में किलियन डेन ने बिना मुश्किल के जीत हासिल की।

किलियन डेन ने नो वे जोस को हराया