Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: कविता देवी के साथ मैच लड़कर फेमस होने वालीं रैसलर का हुआ ऑपरेशन

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 18 Jan 2019, 17:30 IST
न्यूज़
Advertisement

प्रोफेशनल रैसलिंग में चोट लगना बहुत ही आम बात है। रैसलरों को मैचों में हल्की से लेकर गंभीर चोटें लगती रहती हैं। मूव्स करने की वजह से चोट लगने का खतरा लगातार बना रहता है। WWE सुपरस्टार डकोटा काई का घुटने की चोट की वजह से ऑपरेशन हुआ।

WWE NXT विमेंस डिवीजन की सुपरस्टार डकोटा काई को पिछले महीने हुए एक लाइव इवेंट में चोट लग गई थी। इस वजह से उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ा। ऑपरेशन से पहले डकोटा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर फैंस को इस बारे में जानकारी दी।

डकोटा ने सोशल मीडिया पर लिखा, "छोटी-मोटी चोटों में रैसलिंग करती रही हूं, क्योंकि मुझे रैसलिंग से प्यार है। अभी मैं सर्जरी के लिए जाने वाली हूं, इससे पहले आपको कुछ जानकारी दे दूं। 7 दिसंबर को ग्रीन बे में हुए लाइव इवेंट के दौरान एक किक मारने के बाद मेरा गलत तरीके से पैर लैंड कर गया, जिस वजह से मुझे ACL की चोट लगी। दुर्भाग्यवश चोट की वजह से मुझे रिंग से दूर होना पड़ेगा। लेकिन मेरा ध्यान रखने के लिए अच्छे डॉक्टर, ट्रेनर, दोस्त और परिवार वाले हैं। मैं बेहतरीन वापसी करना चाहूंगी। आखिर में बस यही कहना चाहती हूं कि मुश्किल परिस्थितियां ही इंसान को अच्छा बनाती हैं।"

आप में से बहुत सारे फैंस ने शायद डकोटा काई का नाम सुना भी नहीं होगा लेकिन आपको कविता देवी का पहला WWE मैच जरूर याद होगा। दरअसल 2017 में हुए 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के दौरान कविता देवी का पहले राउंड में डकोटा काई के साथ ही सामना हुआ था। ये वीडियो भारत में बहुत वायरल हुआ और अब तक इस मैच की क्लिप को 40 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस मैच में डकोटा ने भारत की पहली महिला रैसलर कविता देवी को मात दे दी थी।

डकोटा काई न्यूजीलैंड की रैसलर हैं, जो NXT विमेंस डिवीजन का हिस्सा हैं।

Get WWE News in Hindi Her

Published 18 Jan 2019, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit