Create
Notifications

WWE फैंस के लिए आई बहुत बुरी खबर, फेमस Superstar जल्द कहेंगी कंपनी को अलविदा?

पूर्व NXT विमेंस चैंपियन आईओ शिराई
पूर्व NXT विमेंस चैंपियन आईओ शिराई
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

NXT: WWE NXT सुपरस्टार आईओ शिराई (Io Shirai) जल्द ही कंपनी छोड़ने वाली हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जीनियस ऑफ द स्काइ के नाम से मशहूर शिराई ने नया WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया है और वो जल्द ही अपने देश जापान वापस जा सकती हैं।

2018 में कंपनी में डेब्यू करने के बाद से शिराई NXT का ही हिस्सा रही हैं लेकिन कंपनी की उनके लिए पिछले कुछ समय में बुकिंग निराशाजनक रही है। इसके बावजूद भी शिराई के मेन रोस्टर में आने की उम्मीद की जा रही थी। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने शिराई की कंपनी में स्थिति के बारे में बात की। उन्होंने कहा,

"आईओ शिराई ने नया WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। अगर वो इस महीने डील साइन नहीं करती हैं तो अगले महीने से वो फ्री एजेंट बन जाएंगी। उन्होंने अपने जापान के करीबियों को बता दिया है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो जापान और अपने परिवार के पास वापस आ जाएंगी।"
🚨 Io Shirai's contract with WWE expires next month and she has rejected the company's latest offer. If things stay the same, she will leave this summer after joining in 2018 and become a free agent.More on @GiveMeSport.givemesport.com/88028655-popul…

WWE में आकर अपना बड़ा नाम बनाने में कामयाब रही आईओ शिराई

2018 में WWE में आने से पहले शिराई ने जापान और मैक्सिको के कई प्रमोशन्स के लिए काम किया। दोनों ही देशों में जबरदस्त सफलता मिलने के बाद शिराई ने रेसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी WWE की ओर रुख किया। शिराई ने 2018 के मेई यंग क्लासिक टूर्नामेंट में भाग लिया जहां वो फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई थी।

@shirai_io イオさん、お誕生日おめでとうございます❣️🎂🎂🎂🎉イオさんと会える日が待ちきれないです🥺💖離れていてもずっとずっと応援しています。✨✨🌎 https://t.co/xmMC353jdc

टूर्नामेंट के फाइनल में वो टोनी स्टॉर्म से हार गई थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से यह साबित कर दिया कि वो आने वाले वक्त की बड़ी सुपरस्टार हैं। शिराई का हील कैरेक्टर NXT में काफी चर्चित था। शिराई ने NXT विमेंस चैंपियनशिप के अलावा जोई स्टार्क के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने इस साल की शुरुआत में केय ली रे के साथ टीम बनाकर NXT डस्टी रोड्स विमेंस टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट जीता था। अब देखना होगा कि आने वाले समय में शिराई WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करती हैं या जापान में किसी दूसरी कंपनी का हिस्सा बनती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...