WWE न्यूज़: सुपरस्टार ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की

Enter caption

Squared Circle Sirens के केसी माइकल की प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक, NXT के रैसलर स्टेसी इर्विन जूनियर ने WWE से खुद को रिलीज किए जाने की मांग की है। केसी माइकल ने शुक्रवार को रिपोर्ट किया था कि एक NXT सुपरस्टार खुद को रिलीज किए जाने की मांग कर रहा है और इस रिपोर्ट पर और खुलासा होने के बाद साफ हुआ है कि स्टेसी इर्विन जूनियर ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की है।

इर्विन ने अपनी रिलीज की मांग इसलिए की है क्योंकि हाल ही में उन्हें सिर में चोट लगी थी और खुद को इस स्थिति से उबारने के लिए ही शायद उन्होंने अपनी रिलीज की मांग की है। हालांकि, प्रो रैसलिंग शीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेसी अपना निर्णय लेने से पहले कुछ और समय बिताने के बारे में सोच रहे हैं।

8 मार्च से ही इर्विन ने रैसलिंग से जुड़ी कोई भी चीज पोस्ट नहीं की है, लेकिन हाल ही में एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि वह जल्द ही कोई बड़ी खबर और कुछ रहस्यमयी चीजों से पर्दा उठा सकते हैं। पूर्व जिमनास्ट इर्विन ने मई 2018 में हुई WWE ट्राइआउट में हिस्सा लिया था और उन्हें कुछ अन्य लोगों के साथ WWE ने फ्लोरिडा स्थित WWE परफॉर्मेंस सेंटर ओरलैंडों में बुलाया था।

24 वर्षीय इर्विन पूर्व NCAA जिमनास्ट हैं और उन्होंने पिछले साल 21 सितंबर को अपना WWE इन-रिंग डेब्यू किया था। इर्विन ने हाल ही में अपना NXT टीवी डेब्यू भी किया था। स्टेसी इर्विन का कंपनी छोड़ना या फिर उनको रिलीज़ किए जाने को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह स्टोरीलाइन किस तरह आगे बढ़ती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now