Create
Notifications

WWE ने बहुत बड़े इवेंट का किया ऐलान, 22 अगस्त को रिंग में होगा जबरदस्त धमाल

WWE फैंस को आएगा मजा
WWE फैंस को आएगा मजा
PANKAJ

WWE समरस्लैम (SummerSlam) वीकेंड में इस बार धमाका होने वाला है। WWE NXT ने अपने बड़े इवेंट का ऐलान कर दिया है। NXT का अगला पीपीवी TakeOver: 36 होगा और इसका आयोजन 22 अगस्त को होगा। अभी तक इस इवेंट के लिए मैचों की जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही किसी मैच का ऐलान किया गया है।

WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान

WWE NXT का ये इवेंट बहुत बड़ा होगा। समोआ जो और कैरियन क्रॉस की राइवलरी शुरू हो गई है। दोनों के बीच इस इवेंट में फैंस मैच देखना चाहते हैं। खासतौर पर समोआ जो को रिंग में एक्शन में सभी देखना चाहते हैं। इस बार समोआ जो NXT चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं। समोआ जो ने जब NXT में वापसी की थी तब से ये राइवलरी बिल्ड कर दी गई थी।

समोआ जो इसलिए भी चैंपियन बन सकते हैं क्योंकि कैरि क्रॉस की मेन रोस्टर में अब फुल टाइम एंट्री होगी। इस हफ्ते Raw में वो नजर आए थे लेकिन जैफ हार्डी ने उन्हें हराकर सभी को चौंका दिया। क्रॉस की इस हफ्ते की हार से फैंस निराश नजर आए और किसी को समझ नहीं आया कि उनकी हार क्यों हुई।

लगभग ये बात तय हो गई है कि TakeOver: 36 में कैरियन क्रॉस का चैंपियनशिप रन खत्म हो जाएगा। समोआ जो नए चैंपियन बन सकते हैं। फिन बैलर ने भी ब्लू ब्रांड में वापसी कर ली है। इस शो में कई और भी बड़े मैचों का ऐलान जल्द होगा। WWE जरूर इस इवेंट को बड़ा बनाना चाहेगा। NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए भी यहां जद्दोजहद देखने को मिलेगी।

अभी इस पीपीवी को एक महीना बचा हुआ है और कई शानदार मैचों का ऐलान इसके लिए किया जाएगा। NXT में हाल ही में कुछ नई स्टोरीलाइन देखने को मिली और इनका अंत भी इस पीपीवी में होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो WWE ने इसके लिए अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है। SummerSlam की तरह NXT का ये इवेंट भी इस बार ऐतिहासिक होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...