Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE NXT Takeover रिजल्ट्स, 1 जून 2019: WWE को मिला नया चैंपियन

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published 02 Jun 2019, 11:22 IST
02 Jun 2019, 11:22 IST

Enter caption

NXT Takeover का 25वां एडिशन कनेक्टिकट के ब्रिजटाउन शहर में हुआ, जहाँ कुल पाँच मैच लड़े गए। NXT टाइटल और विमेंस टाइटल दोनों डिफेंड किए गए। टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल फोर वे मैच लड़ा गया, खास बात यह रही कि NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप भी डिफेंड की गई। आइये बिना देरी किए डालते हैं एक नजर, NXT Takeover में लड़े गए सभी मैचों पर और इसमें किसे मिली जीत।

NXT Takeover में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स:

-शो की शुरुआत मैट रिडल बनाम रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के मैच से हुई। मैच के रोचक होने के स्तर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों में से कोई हारने को तैयार नहीं था लेकिन अंत में 'ब्रो' मैट रिडल विजयी साबित हुए।

-NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, फॉरगॉटन संस, द अनडिस्प्यूटेड एरा और ओनी लॉर्कन-डैनी बर्च के बीच फैटल फोर वे मैच लड़ा गया। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की।

-वैल्वेटीन ड्रीम और टायलर ब्रीज़ के बीच NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच हुआ। याद दिला दें कि टायलर ब्रीज़ ने NXT में वापसी की है लेकिन उन्हें इस मैच में जीत नसीब नहीं हो सकी।

-NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में शायना बैजलर का सामना आईओ शिराई से हुआ। शिराई की एक ही रणनीति थी कि वो बैजलर के चैंपियनशिप सफर का किसी भी तरह अंत करें, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाईं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इनके बीच यह फ्यूड आगे भी जारी रहने वाली है।

Advertisement

-मेन इवेंट मैच में जॉनी गार्गानो और एडम कोल के बीच NXT टाइटल के लिए मुक़ाबला लड़ा गया। लगातार पिन के प्रयास होते रहे लेकिन हारने को कोई राजी नहीं था और एक लम्बे मैच के बाद एडम कोल ने जॉनी गार्गानो को हराते हुए NXT का टाइटल अपने नाम किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:18 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...