Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

NXT टेकओवर: वॉरगेम्स 2 के संभावित नतीजें और भविष्यवाणी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Nov 2018, 15:35 IST

<p>" />

NXT टेकओवर: वॉर गेम्स II में सिर्फ कुछ घंटें ही बचे है और मैच कार्ड उम्मीद से ज्यादा बेहतर है। सर्वाइवर सीरीज से पहले येलो और ब्लैक ब्रांड के हम सबके सभी पसंदीदा सुपरस्टार्स रिंग में होंगे। विलियम रीगल के द्वारा वॉर गेम्स को 2017 में वापस लाने के बाद, इस NXT टेकओवर का दूसरा वॉर गेम्स आयोजित होगा।

इस PPV में सभी मैच या तो चैंपियनशिप के लिए हैं या फिर लंबी फ़िउड का नतीजा हैं। इसलिए यह पे-पर-व्यू मिस करने लायक नहीं है। इस बिज़नेस के प्रति NXT डिवीज़न के लगाव को देखते हुए यही उम्मीद की जा रही है कि NXT वॉर गेम्स एक बार फिर धूम मचा देगा।

 NXT वॉर गेम्स के संभावित नतीजे कुछ इस प्रकार से हैं-

#4. एलिस्टर ब्लैक vs जॉनी गार्गानो (ग्रज मैच)


<p>" />


 जब से जॉनी गार्गानो की वजह से ब्लैक को चैंपियनशिप गवांनी पड़ी तब से इस मैच के होने की उम्मीद की जा रही थी। आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि जॉनी गार्गानो ने NXT चैंपियनशिप के लिए अपने पूर्व मित्र सिएम्पा और ब्लैक के मैच में दखल दी थी जिसके कारण ब्लैक को चैंपियनशिप गवांनी पड़ी। इसके बाद ब्लैक ने NXT TV पर जॉनी को अपने फिनिशर मूव ब्लैक मास का शिकार बनाया था।

 कुछ समय बाद, ब्लैक बुरी तरह पिटे जाने के बाद जमीन पर गिरे पड़े मिले। सबके दिमाग में यही सवाल था कि ऐसा किसने किया होगा? ब्लैक पर किसने हमला किया होगा? जल्दी ही यह पता चल गया कि यह कोई और नहीं बल्कि जॉनी गार्गानो ही थे। इस तरह ब्लैक के लिए जॉनी से अपनी चैंपियनशिप और पिटाई का बदला लेने का यह एक अच्छा मौका है। वहीं गार्गानो अगर इस मैच में जीत जाएंगे तो वह अपना पूरा ध्यान सिएम्पा पर लगा सकते हैं।

 दोनों रैसलर्स के पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है। इनमें से जो भी जीतेगा वह भविष्य में NXT चैंपियनशिप के लिए दावा ठोक सकता है।


 भविष्यवाणी: जॉनी गार्गानो की जीत होगी और वह अगले NXT पर चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे।

 

1 / 4 NEXT
Published 17 Nov 2018, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...