"उन्हें पछतावा होता है"- रेसलिंग दिग्गज द्वारा WWE के पूर्व मालिक Vince McMahon के साथ खराब बर्ताव करने को लेकर हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE के मालिक विंस मैकमैहन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
WWE के मालिक विंस मैकमैहन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Vince McMahon: AEW के टोनी शैवोनी (Tony Schiavone) ने हाल ही में बताया है कि WCW दिग्गज ओली एंडरसन (Ole Anderson) को WWE के पूर्व मालिक विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ खराब बर्ताव करने के कारण पछतावा होता है। एंडरसन असल में रेसलिंग इतिहास के सबसे शानदार फैक्शन में से एक फोर हॉर्समैन का हिस्सा थे। इस फैक्शन में उनके साथ रिक फ्लेयर (Ric Flair), आर्न एंडरसन (Arn Anderson) और टुली ब्लैंचर्ड (Tully Blanchard) शामिल थे।

WWE के पूर्व मालिक विंस मैकमैहन से ओली एंडरसन ने किया था खराब बर्ताव

ओली एंडरसन को WWE के पूर्व CEO और मालिक विंस मैकमैहन पसंद नहीं थे। आपको बता दें कि जब 2012 में फोर हॉर्समैन को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था, तब ओली वहां मौजूद नहीं थे। दरअसल, उन्होंने सालों पहले विंस मैकमैहन और उनकी पत्नी लिंडा से खराब बर्ताव किया था। इसी कारण उन्हें पछतावा होता है।

हाल ही में AEW अनाउंसर और इंटरव्यूअर टोनी शैवोनी ने इस विषय पर बात की। What Happened When के हालिया एडिशन में टोनी ने बताया कि एक बार विंस ने एंडरसन से TBS स्टूडियोज में दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। हालांकि, ओली को पुराने तरीके और टेरिटरी सिस्टम पसंद था। इसी वजह से वो रेसलिंग जगत के सबसे बड़े प्रमोटर विंस मैकमैहन से नहीं मिलना चाहते थे। टोनी ने इस विषय में कहा,

"विंस मैकमैहन टेकओवर के दौरान TBS स्टूडियोज में आए थे और वो ओली की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते थे। उन्होंने (विंस) बोला, ‘और यह मेरी पत्नी लिंडा है।’ ओली ने कहा, ‘तुम और तुम्हारी पत्नी दोनों यहां से चले जाओ।’ उन्होंने कुछ ऐसा ही बोला था।"

बाद में उन्होंने बताया कि ओली को इस चीज़ का पछतावा हुआ था। उन्होंने आगे बताया,

"उन्हें इस चीज़ का पछतावा हुआ था। यह काफी पुरानी चीज़ थी और वो (ओली) एक ऐसे व्यक्ति थे जो टेरिटरी सिस्टम और पुराने तरीके पसंद करते थे और वो (विंस मैकमैहन) एक ऐसे व्यक्ति थे, जो रेसलिंग बिजनेस को बदल रहे थे। ओली को इसी वजह से पछतावा होता है लेकिन यह एक कारण था, क्यों ओली असल में फोर हॉर्समैन के हॉल ऑफ फेम इंडक्शन का हिस्सा नहीं थे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।