Create
Notifications

"आपका आभारी रहूंगा"-Survivor Series में इतिहास रचने वाले 27 साल के रेसलर ने अंडरेटकर को भेजा शानदार संदेश 

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया था बड़ा बयान
WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया था बड़ा बयान
PANKAJ

WWE के द बंप शो में इस बार दिग्गज अंडरटेकर नजर आए थे। अंडरटेकर (Undertaker) ने रॉ (Raw) सुपरस्टार ओमोस (Omos) की जमकर इस बार तारीफ की। अंडरटेकर ने कई मुद्दों पर इस बार बातचीत की। बहुत कम शोज में अंडरटेकर नजर आते हैं। अंडरटेकर ने ओमोस की तुलना आंद्रे द जाएंट से की। अंडरटेकर द्वारा दिए कमेंट पर ओमोस की नजर पड़ गई। ओमोस ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी। ओमोस ने कहा कि वो अंडरटेकर के आभारी रहेंगे। साथ ही ओमोस ने अंडरेटकर को थैंक्यू भी कहा।

Man…I’m lost for words… Just grateful… Thank you @undertaker 🙏🏿🙏🏿🙏🏿 twitter.com/WWE/status/146…

WWE में ओमोस ने एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर अभी तक अच्छा काम किया

ओमोस को WWE में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। एजे स्टाइल्स के साथ टैग टीम में उन्होंने जबरदस्त काम किया। दोनों ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। चैंपियनशिप रन भी दोनों का अच्छा रहा। शुरूआत में रिंग में परिपक्व ओमोस नजर नहीं आए थे लेकिन अब उनका काम शानदार हो गया है।

पिछले हफ्ते हुए WWE Survivor Series में द रॉक की 25वीं सालगिरह के मौके पर 25 मैन बैटल रॉयल मैच देखने को मिला था। इस मैच में बड़े सुपरस्टार्स ने भी हिस्सा लिया था। 27 साल के ओमोस ने ये मैच जीतकर सभी को चौंका दिया था। 10 से ज्यादा सुपरस्टार्स को ओमोस ने एलिमिनेट कर दिया था। इस ऐतिहासिक मैच को जीतने के बाद ओमोस काफी खुश नजर आए थे। ओमोस ने अपने करियर की बहुत बड़ी जीत ये हासिल की थी।

ओमोस और एजे स्टाइल्स के बीच भी अब दरार पैदा हो गई है। शायद कुछ दिन बाद इन दोनों के बीच राइवलरी फैंस को देखने को मिल सकती है। 25 मैन बैटल रॉयल मैच में भी ओमोस ने अपने पार्टनर एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट कर दिया था। ओमोस की कद-काठी बहुत ही तगड़ी है। विंस मैकमैहन को ऐसे रेसलर बहुत पसंद आते हैं। शायद अब ओमोस को WWE द्वारा सिंगल पुश दिया जाएगा। एजे स्टाइल्स के साथ काम करने से ओमोस को काफी फायदा हुआ। ओमोस का सिंगल रन भी अच्छा चलेगा। आने वाले समय में वो टाइटल पिक्चर में भी नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...