7 फुट 3 इंच लंबे जायंट ने WWE Raw में ड्राफ्ट किए गए 184 किलो के रेसलर को मैच के लिए ललकारा, खुली चुनौती देकर दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Omos: WWE सुपरस्टार ओमोस (Omos) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो 184 किलो के ओडिसे जॉन्स (Odyssey Jones) के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। हाल ही में जॉन्स को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया था। ओमोस 7 फुट 3 इंच लंबे हैं। अपनी सीमित इन-रिंग ट्रेनिंग के बावजूद WWE द्वारा ओमोस को पुश दिया जा रहा है।

अपने शुरूआती करियर में ओमोस ने एजे स्टाइल्स के साथ काम किया। दोनों ने टैग टीम डिवीजन में अच्छा काम किया। स्टाइल्स की वजह से ओमोस को बहुत फायदा भी हुआ। टैग टीम चैंपियनशिप भी दोनों ने हासिल की।

हाल ही में ओमोस के कुछ हाई-प्रोफाइल मुकाबले देखने को मिले। WrestleMania 39 में उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। इस मैच के बारे में किसी ने नहीं सोचा था। ओमोस को बहुत जल्दी अपने करियर में बड़ा मैच मिल गया था। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। Backlash 2023 में ओमोस का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। इस मैच में भी उनकी हार हुई। दोनों मैचों में हार के बावजूद उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला होगा। हार से उन्हें ज्यादा निराशा नहीं हुई होगी।

It's Mike Jones पॉडकास्ट पर ओमोस ने इस बार इंटरव्यू दिया। ओमोस ने कहा,

फ्यूचर में ओडिसे जॉन्स के साथ मैच लड़ना चाहता हूं। वो और मैं एक साथ एक ही क्लास में थे और हमने सीखा कि रेसलिंग कैसे की जाती है। जब भी वो अपने नाम को बिल्ड कर लेंगे और तैयार हो जाएंगे तो मैं उनके खिलाफ जाने के लिए तैयार हूं। मुझे ये बात पता है कि उनका फ्यूचर आगे बहुत शानदार रहेगा।

क्या WWE रिंग में Omos को मिलेगा बड़ा मैच?

ओमोस कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में द अंडरटेकर के साथ मैच को लेकर भी बात कह चुके हैं। टेकर ने कुछ साल पहले रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। ओमोस और उनके बीच अब मैच शायद संभव नहीं है। फ्यूचर में अगर टेकर एक मैच के लिए वापसी करेंगे तो फिर ओमोस के साथ उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है। अभी इस मैच के बारे में कुछ भी कहना बेकार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment