COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आज के दिन ठीक 4 साल पहले रैंडी ऑर्टन के खतरनाक RKO का शिकार बने रोमन रेंस

SENIOR ANALYST
37   //    29 Jul 2018, 15:11 IST

आज से ठीक 4 साल पहले 28 जुलाई 2014 (भारत में 29 जुलाई) को रोमन रेंस का रॉ में केन के खिलाफ मैच होना था। मैच के लिए केन रिंग में पहले ही आ चुके थे और रोमन रेंस अपने खास स्टाइल में क्राउड के बीच से हमेशा की तरह एंट्री ले रहे थे।

रोमन रेंस रिंग के पास बने बैरीकेड तक पहुंच ही गए थे कि पीछे से आकर रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस पर धाबा बोल दिया। उसके बाद दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर मुक्कों की बारिश सी कर दी। अटैक के बाद रोमन रेंस ने वापसी की और वो रैंडी को मारते हुए क्राउड के बीच से रिंग साइड पर ले गए।

रैंडी ऑर्टन को रिंग के बाहर फेंकने के बाद रोमन रेंस ने एपरन पर चढ़कर केन पर हमला कर दिया। केन, रोमन रेंस को रिंग के अंदर धकेलकर ले गए और रोमन रेंस ने उन्हें समोअन ड्रॉप दे मारा। द बिग डॉग का हमला केन पर जारी था कि तभी रैंडी ऑर्टन वहां आ गए और एक बार फिर से रोमन रेंस पर हमला शुरु कर दिया। रोमन ने रैंडी ऑर्टन को सुपरमैन पंच का शिकार बनाया और वो खुद केन के चौकस्लैम की चपेट में आ गए।

रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन रिंग में पड़े हुए थे, तभी केन वहां से चले गए। केन के जाने के बाद रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस पर अपनी पकड़ बन ली और रोमन रेंस को बैरीकेड पर लटकाकर एक जोरदार डीडीटी दिया। रैंडी ऑर्टन यहीं नहीं रुके और वो रोमन रेंस को अनाउंस टेबल पर लेकर गए और रोमन रेंस को एक खतरनाक RKO का शिकार बनाया। रोमन रेंस RKO लगने के बाद वहां बेसुध पड़े रहे।



साल 2014 में सैथ रॉलिंस द्वारा किए गए अटैक के बाद द शील्ड टूटी थी और उसके बाद रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ की अथॉरिटी के खिलाफ दुश्मनी शुरु हुई थी।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...