Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या एलेक्सा ब्लिस को WWE Evolution में अपना मैच हार जाना चाहिए?

Amit Shukla
ANALYST
फ़ीचर
Published 17 Oct 2018, 19:32 IST
17 Oct 2018, 19:32 IST

Enter caption

एलेक्सा ब्लिस एक ज़बरदस्त परफ़ॉर्मर हैं और वो जबसे WWE का हिस्सा बनी हैं उन्होंने बेहद अच्छा काम किया है। एक समय पर ईटिंग डिसऑर्डर का शिकार रहीं एलेक्सा ने खुद को लगातार बेहतर प्रदर्शन कर फैंस का प्रिय बनाया, और आज वो जिस फिउड में होती हैं उसमें उनका काम ही फिउड की कामयाबी का कारण होता है।

एक समय पर वो रोंडा राउजी के साथ फिउड में थीं और अब वो ट्रिश स्ट्रैटस के साथ एक फिउड का हिस्सा बनी हुई हैं जिसमें उनके काम की वजह से ये फिउड काफी अच्छा बन गया है। रॉ के एक एपिसोड में उन्होंने ट्रिश का मज़ाक बनाया और उस काम की वजह से फैंस के बीच इनका मैच चर्चा का विषय बन गया।

एलेक्सा और ट्रिश के बीच मैच एक सिंगल्स कॉम्पिटिशन था, लेकिन अब ये एक टैग टीम मैच हो गया है, और इसकी वजह से इस मैच का रोमांच भी बढ़ गया है क्योंकि उनके साथ उनकी मित्र मिकी जेम्स भी हैं, और अगर ये दोनों दो हॉल ऑफ़ फेमर्स से हारती हैं तो उससे एलेक्सा और मिकी को कोई नुकसान नहीं होगा।

इस फिउड में रैसलमेनिया के दौरान होने की क्षमता है, और अगर कम्पनी चाहे तो इस फिउड को अपने सबसे बड़े शो तक ले जा सकती है। इस समय एलेक्सा अपने हाथ के सुन्न होने की बात कह रही हैं, तो अगर 'लिटिल मिस ब्लिस' इस मैच में ट्रिश के हाथों पिन हो जाती हैं तो वो इसके लिए ना सिर्फ अपनी चोट बल्कि रोंडा राउजी पर भी इल्ज़ाम लगा सकती हैं, और फिर वो लगातार ट्रिश को उकसाने का काम कर सकती हैं। 

ट्रिश इस सबसे बेखबर होकर कोई जवाब नहीं दें, लेकिन रॉयल रंबल में वो एलेक्सा के साथ अपने फिउड को दोबारा शुरू कर सकती हैं, और उसका सबसे आसान तरीका होगा 'WWE की गॉडेस' को रिंग से बाहर कर देना।

इनके बीच मैच एक ऐसा अद्भुत अनुभव होगा जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे, और इस वजह से एलेक्सा ब्लिस को WWE Evolution में ये मैच हार जाना चाहिए।

Modified 20 Dec 2019, 19:18 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...