COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 ओवररेटेड सुपरस्टार्स जिनको आज भी फैंस पसंद करते हैं

ANALYST
37   //    16 Jul 2018, 18:20 IST
यह बात सभी जानते हैं कि हर रैसलिंग फैन का कोई न कोई पसंदीदा सुपरस्टार होता है। यह बात भी किसी से छिपी नही है कि इन्हीं में से काफी सारे फैंस अपने सुपरस्टार्स की कमियों की बात को छुपाने और दबाने का भी कार्य करते है। एक तरीके से देखें तो वह उन सुपरस्टार्स के पीछे पागल होते हैं।

यह एक कड़वा सच है कि सबसे अच्छे सुपरस्टार में भी कुछ खामियां होती हैं और अगर फैंस इसे मानने से इनकार करते हैं तो भी इससे ना तो फैंस को कोई फायदा होने वाला है ना ही उनके चहेतों को। अगर आप ने किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फ़ेवरेट स्टार की कमियां मानने से इंकार कर दिया तो शायद आपको ट्रोल भी किया जा सकता है।

अगर कोई द रॉक का बहुत बड़ा फैन है तो वह उनकी माइक स्किल की ही बात करता है। वह उनकी रिंग की कमियों पर बात करने से बचता है या फिर अजीबोगरीब तर्क देकर बात को काटता फिरता है। इसी तरह कोई ब्रॉक लैसनर का फैन होता है तो वह उनकी ताकत के अलावा किसी चीज की बात नहीं करना चाहता है। वह उनकी माइक स्किल को गैरजरूरी बता कर उनका पक्ष लेता है।

ऐसे फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को बेस्ट मानते हैं और उनकी कमियों को दूसरे के ऊपर थोप देते हैं। आइए बात करते हैं उन 10 ओवररेटेड सुपरस्टार्स को जिनको ऐसे ही फैंस आज भी चीयर करते हैं।

#शॉन माइकल्स


कुछ फैंस को लगता होगा कि शॉन माइकल्स जैसे परफ़ॉर्मर को इस सूची में बिल्कुल नही होना चाहिए। इसमे कोई शक नही की माइकल्स एक बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर थे। वो काफी अच्छे मैचेस देते थे और उनकी सबसे बड़ी खूबी यह थी कि वह किसी भी रैसलर को अच्छा दिखा सकते थे।



माइकल्स इस लिस्ट में दो कारणों से हैं। पहला कारण यह है कि जिस दौर में वह चैंपियन थे उस दौर में WWE में अच्छे सुपरस्टार्स की कमी थी। सारे बड़े चेहरे WCW या फिर बाहरी देशो में कार्य कर रहे थे। ऐसे में यह पता करना काफी मुश्किल काम है कि स्टिंग और माचो मैन के सामने उनका आकर्षण कैसा रहता।

दूसरी बात यह थी कि माइकल्स गले की हड्डी बनने के लिए कुख्यात थे। बार बार गुस्सा होना, उन रैसलर्स की शिकायत करना जिनकी वजह से उनकी टॉप की जगह को खतरा महसूस होता था, बेवजह ही कैमरा मैन को लात मारना आदि ये सब उनके चरित्र की तमाम कमियां हैं। माइकल्स कभी भी अपने दौर के महानतम रैसलर नहीं थे। वह तब तक महान नही बने थे जब तक फैंस ने उनसे कन्नी नहीं काट ली थी।
1 / 10 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...