Create
Notifications

"मैं 100% वापसी करूंगी", WWE छोड़ने के ऐलान के बाद दिग्गज ने अपनी चोट को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

WWE की पूर्व डीवाज चैंपियन को 25 साल की उम्र में रिटायर होना पड़ा था
WWE की पूर्व डीवाज चैंपियन को 25 साल की उम्र में रिटायर होना पड़ा था
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पूर्व WWE डीवाज चैंपियन पेज (Page) ने अपनी गर्दन की चोट के बारे में अहम अपडेट दिया और 7 जुलाई को WWE छोड़ने की घोषणा भी की। पेज के WWE करियर को उस समय झटका लगा जब एक हाउस शो के दौरान उनकी गर्दन में चोट लग गई। इस चोट के चलते पेज को 2017 के अंत में रेसलिंग से रिटायर होना पड़ा।

रिटायरमेंट के बाद पेज WWE में कई नॉन रेसलिंग रोल में दिख चुकी हैं। हाल ही में पेज ने 7 जुलाई 2022 को WWE छोड़ने की घोषणा करते हुए फैंस को चौंका दिया है। हर कोई उनकी WWE रिंग में वापसी की उम्मीद कर रहा था। उन्होंने अपनी लेटेस्ट ट्विच स्ट्रीम में गर्दन की चोट के बारे में अहम जानकारी दी। उन्होंने कहा,

"यह काफी अच्छी हालत में है। मैं अपने करियर में सबसे ज्यादा स्वस्थ अभी हूँ। 100% मैं रिंग में वापसी करूंगी।"
youtube-cover

पेज को 25 साल की उम्र में WWE से रिटायर होना पड़ा था

पूर्व NXT विमेंस चैंपियन पेज WWE NXT और मेन रोस्टर पर अपने समय की सबसे प्रचलित सुपरस्टार्स में से एक थीं। पेज ने WWE में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। 27 दिसंबर 2017 को हुए एक हाउस शो के दौरान 6 विमेंस टैग टीम मैच में साशा बैंक्स की किक के कारण उन्हें गर्दन में गंभीर चोट आई और इसके बाद रेफरी ने मैच को तुरंत रोक दिया।

youtube-cover

2018 में WrestleMania 34 के बाद हुए Raw के एपिसोड में पेज ने चोट के कारण रेसलिंग से रिटायर होने की घोषणा कर दी। इसके बाद पेज Smackdown की जनरल मैनेजर बनीं और थोड़े समय के लिए वो असुका और कायरी सेन की मैनेजर भी थीं। पेज ने FS1 पर WWE बैकस्टेज शो में भी काम किया।

पेज को WWE के इन-रिंग कंपटीशन से रिटायर हुए 4 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। फैंस अभी भी उनकी रिंग में वापसी की उम्मीद लगाए हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...