Create
Notifications

"मुझे काफी बुरा लगा था" - WWE में फेमस Superstar को रुलाने के लिए Paige ने मांगी माफी

पेज मौजूदा समय में WWE का हिस्सा नहीं हैं
पेज मौजूदा समय में WWE का हिस्सा नहीं हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Paige: WWE का हिस्सा रह चुकी पेज (Paige) ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके द्वारा बैकस्टेज किये गए प्रैंक की वजह से उनकी दोस्त रोने लगी थीं। साल 2015 में पेज ने डायरेक्टर जैफ ट्रेमेन के साथ WWE के प्रैंक शो 'Swerved' पर काम किया था। पेज ने सोचा कि पूर्व WWE सुपरस्टार एमा (Emma) को अनोखा मेकओवर देना काफी दिलचस्प रहेगा। हालांकि, एमा को यह प्रैंक पसंद नहीं आया था।

The Bella पोडकास्ट पर बात करते हुए पेज ने कहा कि मेकअप आर्टिस्ट द्वारा बेकार मेकअप किये जाने की वजह से एमा काफी इमोशनल हो गई थीं। पेज ने कहा-

"मुझे याद है कि मुझे एमा के लिए काफी बुरा लगा था। मुझे यह प्रैंक करना था जहां मेकअप आर्टिस्ट ने आकर एमा का मेकअप किया था, और उन्होंने एमा का काफी बेकार मेकअप किया और मेकअप खत्म होने तक एमा को आईना नहीं दिया गया था। एमा काफी रोने लगी थीं और मैंने उनसे माफी मांगते हुए कहा था कि यह केवल प्रैंक है।"

हाल ही में WWE छोड़ने वाली पेज ने बताया कि एमा काफी अच्छी इंसान हैं और वो उन्हें दुखी नहीं करना चाहती थीं। कई सालों तक कॉमेडी रोल करने के बाद एमा उस वक्त चाहती थीं कि उन्हें गंभीरता से लिया जाए।

पूर्व WWE सुपरस्टार पेज शो में एक मेल सुपरस्टार को भी परेशान कर चुकी हैं

@RealPaigeWWE on #SWERVED again and she was so funny.lol http://t.co/cCa6kcmNIT

सीरीज के प्रोड्यूसर्स ने शूटिंग से पहले एक नो प्रैंक लिस्ट दी थी। हालांकि, इस लिस्ट के बारे में पेज को कुछ नहीं पता था और पेज को लगा था कि वो किसी के साथ भी प्रैंक कर सकती हैं। इसके बाद पेज ने टाइटल ओ'नील के साथ प्रैंक किया था लेकिन यह प्रैंक पेज पर भारी पड़ गया था।

इस प्रैंक के बारे में बात करते हुए पेज ने कहा-

"मेरे पास कैटल प्रोड थी और मैंने इससे टाइटस को शॉक दे दिया था और वो खुश नहीं थे। उन्होंने मुझे हाल ही में मैसेज करके कहा कि वो मुझे मिस करते हैं। वो काफी शानदार इंसान हैं। मैंने उन्हें कभी भी इतना गुस्सा नहीं देखा था, और उन्होंने कहा था कि तुमने क्या किया पेज। टाइटस ने कहा था कि उनके साथ प्रैंक नहीं किया जाना था और कोई भी खुद को करंट लगते हुए नहीं देखना चाहता है। यह बिल्कुल भी फन नहीं है।"

कैटल प्रोड घटना के बाद कैमरामैन डॉनल्ड एंडरसन ने WWE और टाइटस ओ'नील पर केस कर दिया था। डॉनल्ड ने टाइटस पर उन्हें चोटिल करने का आरोप लगाया था लेकिन साल 2019 में आपसी सहमति से केस वापस ले लिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...