Create
Notifications

WWE सुपरस्टार पेज के रिलेशनशिप को लेकर नई खबर सामने आई

Amit Shukla

WWE रैसलर पेज की ज़िंदगी में पिछले लगभग 2 साल के बाद कुछ खुशी ने दस्तक दी है। मेटल इंजेक्शन के मुताबिक, पेज फिलहाल अटिला बैंड के बेसिस्ट कालन ब्लैहम को डेट कर रही हैं। इसकी एक वजह है ब्लैहम के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई ये तस्वीर जिसमें पेज खुश लग रही हैं:

पेज WWE इतिहास में सबसे ज़बरदस्त महिला रैसलर हैं जिन्होंने विमेंस रेवोल्यूशन के दौरान एक सेंट्रल किरदार निभाया। इसके साथ ही वो रिंग में भी जबरदस्त हैं, पर किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। चोट हो या फिर वैलनेस पॉलिसी का उल्लंघन, व्यक्तिगत चीज़ें सार्वजनिक होना हो या फिर साशा बैंक्स की एक स्ट्रे किक हो, पेज के लिए पिछले 2 साल बिल्कुल भी अच्छे नहीं कहे जा सकते हैं। उनका अल्बर्टो डेल रियो के साथ पब्लिक रिलेशन हो या उससे जुड़े झगड़े, इस सबने काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की।

पेज ने 25 साल की अल्पायु में काफी कुछ देख लिया है और अब वो समय है कि वो अपनी ज़िंदगी में खुशियां देखें। ब्लैहम के साथ साझा तस्वीरों में वो वाकई काफी खुश लग रही हैं और ये उनके तथा उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। उन्हें हमेशा से ही रॉकर्स पसंद हैं। वो पहले 'ए डे टू रिमेंबर' के केविन स्काफ़ के साथ एक रिलेशनशिप में थीं। हम ये आशा करते हैं कि ये दोनों साथ में खुश रहें। इस समय की स्थिति के आधार पर पेज का इनरिंग करियर तो चोट की वजह से समाप्त है पर वो अब भी एबसोल्यूशन के साथ रिंग तक आती हैं। वो अपने टीम मेंबर्स की मैनेजर के तौर पर काम कर सकती हैं। उन्हें या तो रिंग अनाउंसर या ट्रेनर का काम दिया जा सकता है। वैसे बैकस्टेज के कई ऐसे रोल्स हैं जिनमें वो फिट रहेंगी, पर इसके लिए WWE को सोचना पड़ेगा। उनमें काफी क्षमता है और उसे सही से प्रयोग किया जाना चाहिए। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अमित शुक्ला


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...