WWE

पूर्व डीवाज़ चैंपियन पेज ने रिटायरमेंट ली

25 साल की उम्र में ही रैसलिंग से रिटायर हुईं पेज

रैसलमेनिया के बाद हुई रॉ में फैंस को बड़ा धक्का लगा। पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने रॉ में एलान किया कि वो अब इन-रिंग रैसलिंग को अलविदा कह रही हैं। पेज द्वारा रिटायरमेंट को लेकर किए गए एलान के बाद पूरा एरीना 'थैक्यू पेज' के चैंट्स करने लगा। सबसे हैरानी वाली बात ये है कि मात्र 25 साल की उम्र में ही पेज को रैसलिंग छोड़नी पड़ रही है।

मैंडी रोज़ और साशा बैंक्स के बीच हुए मैच के बाद पेज ने माइक थामा। शायद किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं होगी कि पेज रिटायरमेंट ले लेंगी। पेज ने कहा कि वो गर्दन की चोट की बहुत जूझ रही हैं, जिसकी वजह से वो अब रैसलिंग जारी नहीं रख सकती और रिटायरमेंट ले रही हैं।


पेज ने प्रोमो करते हुए डेनियल ब्रायन का जिक्र करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा। पेज ने बताया कि डेनियल ब्रायन ने जानलेवा चोट होने के कई साल बाद रैसलमेनिया मैच लड़ा, इसकी वजह से उन्हें उम्मीद नजर आती है। इसके अलावा पेज ने ऐज को भी याद किया और बताया कि ऐज ने साबित किया है कि रिटायरमेंट के बाद भी अच्छा करियर बनाया जा सकता है।

सबसे खास बात ये है कि पेज ने उसकी जगह रिटायरमेंट का एलान किया, जहां उन्होंने अपना मेन रोस्टर में डैब्यू किया था। रैसलमेनिया 30 के बाद रॉ में पेज ने डैब्यू करते हुए पहले ही मैच में डीवाज़ चैंपियनशिप जीती थी। अब उन्हें उसी जगह से WWE को अलविदा कहना पड़ा। पेज इस एलान से काफी आहत नजर आईं और उन्हें आंखों में आंसू भी झलक आए।

आपको बता दें कि पिछले साल के आखिर में हुए लाइव इवेंट के दौरान पेज को गर्दन में गंभीर चोट लगी थी। मैच के दौरान ही उन्हें स्ट्रैचर के जरिए ले जाया गया और उसके बाद से ही वो रिंग में मैच नहीं लड़ पाई हैं। पेज की जिंदगी पर एक फिल्म भी जल्द रिलीज़ होने वाली है।