Create
Notifications

साल 2018 में रिटायरमेंट लेने वाले WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी के दिए संकेत, खास तस्वीर पोस्ट कर चौंकाया

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

पूर्व WWE NXT विमेंस चैंपियन पेज (Paige) की जल्द ही रिंग में वापसी होने वाली हैं। पेज ने इस बार एक अनोखा पोस्ट डालकर इस बात के संकेत दे दिए हैं। इससे पहले भी पेज ने कहा था कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करेंगी। विमेंस डिवीजन में पेज का बहुत बड़ा नाम हैं। हालांकि इंजरी की वजह से उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा।

WWE रिंग में जल्द होगी पेज की वापसी

पेज ने साल 2018 में गर्दन की इंजरी के कारण रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। WrestleMania के बाद हुए रेड ब्रांड में पेज ने इस बात का ऐलान किया था। इसके बाद कई फैंस भावुक हो गए थे। इस ब्रिटिश सुपरस्टार ने इस बार रेसलिंग बूट की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। एक इमोजी भी पेज ने कैप्शन के तौर पर इसमें दिया। रेसलिंग बूट की तस्वीर डालने का मतलब ये ही दर्शा रहा है कि पेज जल्द ही रिंग में वापसी करेंगी।

पिछले महीने भी पेज ने कुछ इस तरह की पोस्ट डालकर सभी को चौंका दिया। पेज ने अगले साल Royal Rumble में एंट्री के संकेत दिए। WWE यूनिवर्स अब पेज की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गर्दन की इंजरी के कारण ऐज ने भी रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन कई सालों बाद उन्होंने धमाकेदार वापसी की। कुछ ऐसा ही पेज भी अब कर सकती हैं। साल 2017 में पेज ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। मैंडी रोज और सोन्या डेविल के साथ टीम बनाकर बेली, मिकी जेम्स और साशा बैंक्स का मुकाबला पेज ने किया था।

WWE में पेज का नाम बहुत ऊपर हैं और अपने प्रदर्शन से उन्होंने हमेशा फैंस का दिल जीता। इंजरी ने पेज के WWE करियर को बहुत प्रभावित किया। पेज का रिंग से रिटायरमेंट लेना काफी दुखदायी समय फैंस के लिए था। अब अगर पेज की वापसी होगी तो फिर विमेंस डिवीजन को काफी फायदा होगा। विमेंस डिवीजन को इस समय WWE द्वारा काफी पुश दिया जा रहा हैं। कई विमेंस सुपरस्टार्स ने इतिहास WWE में रच दिया हैं। अब देखना होगा कि पेज की कब तक वापसी होगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...