पेज ने WWE में धमाकेदार वापसी करने के बाद क्या कहा ?

पिछले हफ्ते हुई रॉ के दौरान बैकस्टेज पूर्व विमेंस चैंपियन पेज को देखा गया था, उसके बाद से ही इस बात के अनुमान लगाए जा रहे थे कि वो जल्द ही WWE में नजर आएंगी और सर्वाइवर सीरीज में किसी न किसी भूमिका में नजर जरूर आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो सर्वाइवर सीरीज में नजर नहीं आई। हालांकि आज हुई रॉ में फैंस का इंतजार खत्म हुआ और आखिरकार पेज ने WWE ने वापसी कर ही ली। पेज अपने साथ NXT की दो सुपरस्टार्स सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ के साथ एंट्री की। रॉ में साशा, एलिसा, मिक्की और बेली का फेटल 4 मैच हुआ, लेकिन तभी अचानक से पेज का म्यूजिक बजा और उन्होंने एंट्री मारी। उनके साथ सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ भी आई। तीनों सुपरस्टार्स ने मिलकर साशा बैंक्स, मिकी और बेली पर अपना अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया। जबिक बैकस्टेज भी पेज की तिकड़ी ने रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस को भी पीट दिया। इस धमाकेदार वापसी के बाद पेज ने ट्वीट किया कि, "मुझे नहीं पता कि आपने सुना की नहीं, लेकिन मैं WWE में वापस आ चुकी हूं और मेरे साथ सोन्या डेविल और मैंडी रोज भी मेन रोस्टर में आई हैं।"

सिर्फ पेज ने ही ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी बल्कि उनके साथ डेब्यू करने वाली पूर्व NXT सुपरस्टार्स ने भी मेन रोस्टर में डेब्यू करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। फैंस इन दोनों के ट्वीट्स को नीचे देख सकते हैं:

पेज चोट और वेलनैस पॉलिसी के कारण WWE से बाहर थी लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार एंट्री कर सभी को चौंका दिया है। अब देखना होगा कि वापसी के बाद पेज की स्टोरीलाइन किस प्रकार से आगे बढ़ती है। इसके साथ ही अब वो अकेली नहीं होने वाली, उन्हें डेविल और रोज का भी साथ होगा और देखना होगा कि WWE इन तीनों को किस तरह से इस्तेमाल करती है।