"मेरी इंजरी देखकर वहां मौजूद सभी WWE Superstars रोने लग गए थे"- पूर्व चैंपियन ने किया बड़ा खुलासा

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार का खास बयान सामने आया
पूर्व WWE सुपरस्टार का खास बयान सामने आया

Paige: पूर्व WWE सुपरस्टार पेज (Paige) ने एक पुरानी घटना शेयर करते हुए बड़ी बात कही है। साल 2017 में पेज को खतरनाक इंजरी लग गई थी। ये करियर को खत्म कर देने वाली इंजरी रही थी। पेज ने कहा कि इस दौरान बेली, साशा बैंक्स और अन्य सुपरस्टार्स का बहुत ही अलग था। ये सभी सुपरस्टार्स खबर को सुनकर रोने लग गए थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी खास प्रतिक्रिया

सिक्स विमेंस टैग टीम मैच में साशा बैंक्स की एक किक गलत जगह पेज के लग गई थी। इसके बाद पेज को रिंग-इन एक्शन से रिटायरमेंट का ऐलान करना पड़ा था। Talk is Jericho पॉडकास्ट पर बात करते हुए हाल ही में पेज ने इस इंजरी को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

मेरी गर्दन का बहुत ही बुरा हाल हो गया था। ऐसा लग रहा था कि जैसे कार दुर्घटना हो गई है। मुझे कुछ समय के लिए लगा कि लकवा मार गया है। मेरे लिए ये डरावनी चीज थी। मैं वहीं पर लेट गई थी और मेरे दिमाग में आ गया था कि अब काम खत्म हो गया। मैंने इधर-उधर देखा। साशा बैंक्स, बेली, मिक्सी जेम्स और अन्य सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू थे। मैंडी और सोन्या भी रो रही थीं।

youtube-cover

पेज का करियर अभी तक कुछ इंजरी की वजह से नहीं रहा। रिटायरमेंट के बाद दोबारा WWE में उन्होंने वापसी की थी। मैनेजर की भूमिका में वो नज़र आई लेकिन फिर से उनकी चोट उभरकर आ गई थी। हालांकि अब उन्होंने AEW में कदम रख लिया है। उनकी वापसी के बारे में पहले से कहा जा रहा था लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी वो AEW में कदम रखेंगी। शायद AEW ने इस बार उन्हें अच्छा ऑफर दिया। उम्मीद है कि उनका फ्यूचर आने वाले समय में अच्छा रहेगा। WWE में भी शानदार काम कर उन्होंने सभी को प्रभावित किया था। रिंग में अपने प्रतिद्वंदियों को खास अंदाज में पेज ने धराशाई किया था। अब देखना होगा कि AEW में किस अंदाज में वो काम करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment